दा इंडियन वायर » मनोरंजन » जल्द शुरू होगी “वेलकम” फ्रैंचाइज़ी के अगले दो भाग की शूटिंग, जानिए डिटेल्स
मनोरंजन

जल्द शुरू होगी “वेलकम” फ्रैंचाइज़ी के अगले दो भाग की शूटिंग, जानिए डिटेल्स

जल्द शुरू होगी "वेलकम" फ्रैंचाइज़ी के अगले दो भाग की शूटिंग, जानिए डिटेल्स

तैयार हो जाइये, बहुत जल्द आपकी पसंदीदा जोड़ी उदय शेट्टी और मजनू पांडेय बड़े परदे पर आपको फिर से हंसाने के लिए आ रहे हैं। अनिल कपूर, नाना पाटेकर, परेश रावल और जॉन अब्राहम मिलकर “वेलकम” फ्रैंचाइज़ी को एक नए स्तर पर ले जाने वाले हैं क्योंकि इस कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी के एक नहीं बल्कि दो दो भाग बनने वाले हैं।

मेकर्स ने दोनों प्रोजेक्ट्स पर काम करना शुरू कर दिया है और इस बार फिल्म मैं कॉमेडी के साथ साथ एक्शन सीक्वेंसेस भी देखने को मिलेंगे। PTI को सूत्रों ने बताया-“हम ‘वेलकम 3’ और ‘वेलकम 4’ बैक-टू-बैक करने की योजना बना रहे हैं। हम जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे। अभिनेता वही रहेंगे – जॉन, अनिल, नाना, परेश भाई। तीसरे का निर्देशन अहमद खान द्वारा किया जाएगा (पहले दो बाज़मी द्वारा अभिनीत थे)।”

उन्होंने आगे बताया-“इस बार हम बहुत ज्यादा एक्शन भी करेंगे। हमारे पास मजेदार और शैलीगत एक्शन होंगे, जैसे कि ‘मिशन इम्पॉसिबल’ सीरीज में था। तो, हँसी और एक्शन दोनों होंगे। ‘वेलकम’ सीरीज़ में पहली बार हम एक्शन चीज़ को शामिल करेंगे।”

तीसरे भाग को 2020 में रिलीज़ करने की योजना बनाई जा रही है, जबकि चौथे की 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने की संभावना है। तीसरे भाग की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी।

PTI की रिपोर्ट में कहा गया है कि दो महीने में ‘वेलकम 3’ की शूटिंग खत्म हो जाएगी और उसके बाद हम ‘वेलकम 4’ की शुरुआत करेंगे। यह पहली भारतीय फ्रेंचाइजी होगी जिसके फिल्में बैक-टू-बैक आएँगी। हमने इसकी योजना चार पांच महीने पहले बनाई थी।

अनीस बाज़मी की ‘वेलकम’ (2007) में कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, फ़िरोज़ खान, परेश रावल, अनिल कपूर, नाना पाटेकर और मल्लिका शेरावत ने अभिनय किया था। ‘वेलकम बैक’ (2015) में डिंपल कपाड़िया, श्रुति हासन, शाइनी आहूजा, नसीरुद्दीन शाह सहित अन्य कलाकार नजर आए।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!