Thu. Dec 8th, 2022
    रोमियो, अकबर, वाल्टर RAW

    जॉन अब्राहम पिछले कुछ वर्षों से अपनी राष्ट्रवाद आधारित फिल्मों के साथ देश में देशभक्ति के नए चेहरे के रूप में उभरे हैं। उनकी अंतिम रिलीज़, ‘फ़ोर्स 2’, ‘ परमानु: द स्टोरी ऑफ़ पोखरा’, और ‘ सत्यमेव जयते ‘, प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से सेना या रक्षा से जुड़ी हुई हैं।

    इस शैली को आगे बढ़ाते हुए, जॉन अपनी आगामी फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर (RAW)’ के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। फ़िल्म का टीज़र कल रिलीज़ किया जाएगा।

    फिल्म का फर्स्ट लुक बुधवार देर रात सोशल मीडिया पर जारी किया गया। अभिनेता ने अपनी फिल्म के पोस्टर को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और लिखा कि, “एक आदमी, कई चेहरे, एक मिशन- अपने देश की रक्षा के लिए।

    प्रस्तुत है रॉ से रोमियो, एक देशभक्त की सच्ची कहानी।”

    पोस्टर में जॉन रेट्रो लुक में सिगरेट पीते हुए देखे जा रहे हैं जिसके पीछे उनके कई रूप भी छपे हुए हैं। यह फ़िल्म एक स्पाई थ्रिलर है। अभिनेता ने फ़िल्म में अपने एक और रूप ‘अकबर’ के लुक का अनावरण भी किया है।

    जॉन ने लिखा है कि, “देश को बचाने का उसका मिशन अब उसका जूनून बन चूका है।”

    रोबी ग्रेवाल ने फिल्म का निर्देशन किया है और जैकी श्रॉफ, मौनी रॉय, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर ने भी फ़िल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

    जॉन इस साल एक और फिल्म ‘बटाला हाउस’ में नजर आएंगे। वह डीसीपी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फ़िल्म दिल्ली के जामिया नगर में बटाला हाउस इलाके में इंडियन मुजाहिद्दीन (आईएम) के आतंकवादियों के खिलाफ हुई मुठभेड़ की सच्ची घटना पर आधारित है।

    यह भी पढ़ें: शानदार और गुदगुदाने वाला है कार्तिक आर्यन और कृति सेनोन की फ़िल्म ‘लुक्का छुप्पी’ का ट्रेलर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *