रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’ से प्रियंका चोपड़ा की ‘इजंट इट रोमांटिक’ तक, फिल्में जो इस सप्ताह रिलीज़ हो रही हैं…

रणवीर सिंह की 'गली बॉय' से प्रियंका चोपड़ा की 'इजंट इट रोमांटिक' तक, फिल्में जो इस सप्ताह रिलीज़ हो रही हैं...

एक और शुक्रवार और एक बार फिर फिल्मों की बौछार। सिनेमाप्रेमियों के लिए निसंदेह शुक्रवार का दिन सबसे पसंदीदा रहता होगा। और हो भी क्यों ना? आखिर इसी दिन तो उन्हें नयी और अलग अलग फिल्मों का लुत्फ़ उठाने का मौका मिलता है। मगर इस बार का शुक्रवार कुछ ज्यादा ख़ास होने वाला है। इस बार फिल्मो का कंटेंट काफी अलग और रोमांचक है, ऊपर से फिल्मों में रोमांस और दोस्ती का तड़का भी हटके लगा हुआ है।

एक तरफ बॉलीवुड में जहाँ रणवीर सिंह की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘गली बॉय‘ है, वही दूसरी तरह हॉलीवुड में हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की रोमांटिक कॉमेडी ‘Isn’t It Romantic?(इज़ंट इट रोमांटिक)’ रिलीज़ हो रही है। तो इस वैलेंटाइन दिवस पर, अपने पार्टनर के साथ इन फिल्मों का आनंद उठाइये।

इस हफ्ते रिलीज़ होने वाली बॉलीवुड फिल्में-

गली बॉय

रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन अभिनीत फिल्म स्ट्रीट रैपर डिवाइन और नेज़ी की ज़िन्दगी से प्रेरित है। इस फिल्म में, देश का हिप हॉप कल्चर दिखाया जाएगा और फिल्म के गाने और ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे रणवीर पूरी फिल्म में रैप करते नज़र आ रहे हैं। ज़ोया अख्तर निर्देशित फिल्म की जब बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग हुई थी तो दर्शको और समीक्षकों से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी।

हम चार

सिमरन शर्मा, तुषार पांडेय, प्रीत कमानी और अंशुमन मल्होत्रा अभिनीत फिल्म में चार मुख्य किरदार-नमित, सिमरन, अबीर और सूरजो के बीच भावुक सम्बन्ध दिखाया गया है जो कॉलेज में मिलते हैं और एक दुसरे की फैमिली बन जाते हैं। फिल्म शनिवार को रिलीज़ होगी। राजश्री प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का पूरा ध्यान दोस्ती पर केंद्रित होता है।

इस हफ्ते रिलीज़ होने वाली हॉलीवुड फिल्में-

Isn’t It Romantic (इज़ंट इट रोमांटिक)?

रिबेल विल्सन, एडम डिवाइन, लियाम हेम्सवर्थ और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत, यह बाकि रोमांटिक फिल्मों से एकदम अलग है। टॉड स्ट्रॉस-शुल्सन द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में प्रियंका एक योगा एंबेसडर की भूमिका में निभाई देंगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here