Sun. Oct 2nd, 2022
    "द एलेन डेजेनेरेस शो" पर प्रियंका चोपड़ा का बयान: शादी के दौरान मेरी माँ मुझसे पूरे समय खफा थी

    प्रियंका चोपड़ा ने जबसे निक जोनस के साथ सात फेरे लिए हैं, तबसे “द एलेन डेजेनेरेस शो” पर उनकी ये पहली उपस्थिति थी। और जब एलेन को पता चला कि उनकी शादी में केवल 200 लोगो ही थे तो वे चौक गयी। प्रियंका ने समझाया कि भारतीय शादियों में लगभग हज़ार लोग तो होते ही हैं मगर वे समारोह को बेहद निजी रखना चाहते थे जिसमे केवल परिवारवाले ही मौजूद हो।

    लेकिन ज़ाहिर है कि उनकी माँ मधु चोपड़ा केवल 200 मेहमानों की सूची से खुश नहीं थी। प्रियंका के मुताबिक, “एक भारतीय परिवार और एक भारतीय शादी के लिए ये कम था। मेरी माँ पूरे वक़्त मुझसे इतनी खफ़ा थी और वो यही कहती-‘मुझे अपने 150 हज़ार जान-पहचान के लोगों के लिए एक अलग पार्टी रखनी पड़ेगी। मैं अपने जौहरी को कैसे आमंत्रित नहीं कर सकती? मैं अपने हेयरड्रेसर को कैसे आमंत्रित नहीं कर सकती? तो पूरी बातचीत यही थी।”

    ये तो सब जानते हैं कि पहले निक ने प्रियंका को ट्विटर पर मेसेज किया था मगर जो लोग नहीं जानते, वो ये है कि एक-दूसरे को डेट करने से पहले, दोनों ने काफी रिसर्च की थी। प्रियंका नाही निक ब्रदर्स का संगीत सुनती थी और नाही निक को पीसी के भारत में सेलेब्रिटी स्टेटस के बारे में कोई जानकारी थी।

    https://www.youtube.com/watch?v=L0IvcvNgMaE

    देसी गर्ल ने बताया-“निक और मैं दोनों एक दूसरे के बारे में ज्यादा नहीं जानते थे। इसलिए हमने डेटिंग शुरू करने से पहले एक शो-एंड-टेल किया, जहां हम एक दूसरे को अपने काम को दिखाते थे जबसे हम छोटे थे। भयावह चीजें, भयानक चीजें, यह बहुत अच्छा था और ऐसे ही हम एक-दूसरे को जानने लगे।”

    एलेन नवविवाहित जोड़े के लिए शादी का उपहार लाई थी। उन्होंने कहा-“मैं आपके लिए शादी का उपहार लाई हूँ और आपको पसंद आएगा। मुझे नहीं पता आप किस घर में इसे टाँगेंगी क्योंकि मैं जानती हूँ कि आपके कई सारे घर हैं।”

    प्रियंका चोपड़ा शो में अपनी तीसरी हॉलीवुड फिल्म “Isn’t It Romantic?(इज़ंट इट रोमांटिक)” का प्रचार करने आई थी। इस फिल्म में उनके साथ रिबेल विल्सन, लियाम हेम्स्वर्थ और एडम देवाइन ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। ये फिल्म यूएस में 13 फरवरी को रिलीज़ होगी और भारत में नेटफ्लिक्स पर 28 फरवरी को आएगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.