Sat. Dec 10th, 2022
    कंगना रानौत, मणिकर्णिका, प्रियंका चोपड़ा

    बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत, जो अपनी आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी‘ में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं, फिल्म के प्रचार के लिए देश भर में यात्रा कर रही हैं। यह फिल्म महत्वपूर्ण भी है क्योंकि यह उनके निर्देशन की पहली फिल्म है।

    पिंकविला के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, कंगना ने प्रियंका चोपड़ा के साथ फिर से बड़े पर्दे पर काम करने इच्छा जताते हुए कहा है कि, “मैं निश्चित रूप से (उसके साथ) काम करना चाहूंगी। हमने एक साथ ‘क्रिश 3’ नामक फिल्म की है जहां एक घरेलू लड़की का किरदार निभा रही थीं लेकिन मुझे लगता है कि अगर हम दोनों सुपरगर्ल या इस तरह का कुछ करते तो काफी अच्छा रहता।”

    उन्होंने कहा, “मैं और प्रियंका दोनों ही कुछ लोगों को मज़ा चखा सकते हैं और वह इस तरह की व्यक्ति भी हैं जो लोगों को मज़ा चखा सकती हैं। वह काफी सख्त हैं।”

    कंगना और प्रियंका ने दो फिल्मों – ‘क्रिश 3’ और मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी ‘फैशन’ में साथ काम किया है और यदि दोनों पर्दे पर एक बार फिर से साथ आती हैं तो उन्हें देखना काफी मजेदार होगा। 

    कंगना ने इस बात का भी जिक्र किया कि कैसे वह अपने साथी कलाकारों और उनकी फिल्मों की तारीफ करने से कभी नहीं कतराती हैं लेकिन बदले में उनसे कभी भी अभिस्वीकृति नहीं पाती हैं।

    कंगना ने कहा कि,”आप जानते हैं कि मैं आलिया की तारीफ करुँगी या मैं अनुष्का की तारीफ करुँगी या मैं सबकी तारीफ करुँगी। मैं दीपिका के ‘पिकू’ के ट्रायल में जाने से कभी नहीं कतराती। हर किसी की काबिलियत की मैंने तारीफ की है। सोनाक्षी की ‘लुटेरा’ देखकर मैंने साल भर उसकी प्रशंसा की।

    लेकिन सब इस तरह से क्यों रहते हैं कि जैसे मेरा अस्तित्व ही नहीं है। चल क्या रहा है? मैं भी हूँ। मेरी फ़िल्म के ट्रेलर पर लाखों, करोड़ों व्यूज आ चुके हैं और यह साल ही बड़ी फ़िल्मों में से एक है। पर कोई भी फ़िल्म के टीज़र या ट्रेलर के बारे में बात नहीं कर रहा है।”

    लगता है कंगना अपनी साथी अभिनेत्रियों से थोड़ी नाराज़ हैं।

    ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की बात करें तो यह फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज हो रही है और फ़िल्म का नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘ठाकरे’ के साथ टकराव हो सकता है। फिल्म में अंकिता लोखंडे, ताहिर शब्बीर और डैनी डेन्जोंगपा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

    https://www.instagram.com/p/BsqGhp8H3XZ/

    यह भी पढ़ें: सोनम कपूर, बिपाशा बासु, डायना पेंटी, श्रुति हसन, अरमान मालिक आदि सितारों नें लिया ’10 इयर चैलेंज’, देखें दिलचस्प तस्वीरें

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *