Thu. Dec 8th, 2022
    ह्रितिक रोशन की फिल्म "सुपर 30" होगी 26 जुलाई को रिलीज़

    बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार पर बनी ह्रितिक रोशन की बायोपिक “सुपर 30” को रिलीज़ डेट बदल गयी है। ये फिल्म अब 26 जुलाई को रिलीज़ होगी। ये फिल्म पहले कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ़ झाँसी‘ के साथ गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज़ होने वाली थी मगर अब इसकी तारिख बदल गयी है।

    ऋतिक ने खबर की सूचना देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा-“ये घोषणा करते हुए ख़ुशी हो रही है कि ‘सुपर 30’ 26 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। बहुत जल्द समय बदलने वाला है।”

    फिल्म विवादों में फंस गई थी। इसके निर्देशक, विकास बहल पर भारत के मीटू अभियान के तहत यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। आरोपों के सामने आने के बाद, ह्रितिक ने अक्टूबर में ट्विटर पर लिखा था, “मेरे लिए किसी भी व्यक्ति के साथ काम करना असंभव है अगर वह इस तरह के गंभीर दुराचार का दोषी है। मैंने ‘सुपर 30’ के निर्माताओं से अनुरोध किया है कि वे स्पष्ट तथ्यों का जायजा लें और जरूरत पड़ने पर कठोर कदम उठाएं। सभी सिद्ध अपराधियों को दंडित किया जाना चाहिए और सभी शोषित लोगों को सशक्त होना चाहिए और उन्हें बोलने की ताकत दी जानी चाहिए। ”

    हाल ही में एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने बताया था कि मेकर्स शूटिंग जारी रखेंगे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया था, “उनके आगे शूट करने की संभावना है। आनंद कुमार सिर्फ एक महान गणितज्ञ नहीं हैं। उनके व्यक्तित्व के कई पक्ष हैं जो बायोपिक में पूरी तरह से नहीं खोजे गए थे। वे अब बायोपिक को और बड़ा बनाने की सोच रहे हैं।”

    वैसे अगर ह्रितिक का सामना कंगना रनौत से होता तो ये देखना दिलचस्प होता कि आखिर में कौन जीतता है और किसको शिकस्त मिलती है। दोनों की लड़ाई से तो हर कोई वाकिफ है मगर “सुपर 30” की रिलीज़ डेट खिसकने की वजह से ये मौका दर्शको से छिन गया।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *