Sat. Dec 10th, 2022
    कंगना रानौत, रेखा

    अपनी आगामी फिल्म मणिकर्णिका के प्रचार में व्यस्त, कंगना रनौत को हाल ही में अभिनेत्री रेखा द्वारा उपहार में दी गई एक सुंदर काली सुनहरी साड़ी में देखा गया। कंगना कमाल की लग रही थीं। 

    कंगना रनौत का साड़ी से प्यार तो जगजाहिर है। कंगना सभी समारोहों में ज्यादातर साड़ी में ही दिखती हैं।  

    जानी-मानी स्टाइलिस्ट एमी पटेल और शनोय द्वारा स्टाइल के साथ कंगना ने अपने लुक को अंजलि भीमराजका फाइन ज्वेल्स की शानदार नेकपीस के साथ एक्सेसराइज़ किया था। 

    कंगना की तस्वीरें यहाँ देखें:

    https://www.instagram.com/p/BslIQVynCls/

    https://www.instagram.com/p/BslJsuiHj7n/

    https://www.instagram.com/p/BslSmUNn_Bm/

    https://www.instagram.com/p/Bsm3hkrHGkC/

    कंगना रानौत जो अपनी फ़िल्म मणिकर्णिका से निर्देशन की दुनिया में कदम रख रही हैं जल्दी ही अगली फ़िल्म निर्देशित करेंगी। निर्देशक राधा कृष्णा जगार्लामुंडी ने मणिकर्णिका को बीच में ही छोड़ दी थी क्योंकि उन्हें अपनी किसी दक्षिण भारतीय फ़िल्म के लिए काम करना था।

    कंगना फ़िलहाल हिमाचल प्रदेश में अपने घर पर छुट्टियां मना रही हैं लेकिन अपनी फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के काम पर लगातार ध्यान रख रही हैं। कंगना को अपनी फ़िल्म के रिलीज़ और दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतज़ार है।

    फ़िल्म के ट्रेलर को हर जगह से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और सुनने में यह आ रहा है कि बहुत जल्द कंगना एक बार फिर से कैमरे के पीछे होंगी। अपनी फ़िल्म के प्रचार समारोह के मौके पर कंगना ने फ़िल्म बनाने को लेकर अपनी भावनाओं और पैशन के बारे में बताया।

    कंगना से यह पूछे जाने पर कि आगे वह फ़िल्म का निर्देशन करेंगी या नहीं, उन्होंने बताया कि, “लेखक बहुत अच्छे हैं और वह मुझे सहयोग कर रहे हैं। मेरी अगली फ़िल्म केवी विजयेन्द्र प्रसाद के द्वारा लिखी जा रही है जो ‘बाहुबली’ के स्क्रिप्टराइटर हैं और मणिकर्णिका के भी।”

    हमने इस बारे में बात करनी शुरू कर दी है पर इस बार यह एक प्रेमकहानी होगी।” कंगना की फ़िल्म किस प्रकार की प्रेम कहानी है यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, “यह एक प्रेमकहानी है पर इंसान के साथ नहीं।” आगे यह जानना दिलचस्प होगा कि कंगना क्या बनाने जा रही हैं और उनकी प्रेमकहानी कैसी है?

    जी स्टूडियो (Zee studios) ने फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज़ की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से दी थी। फ़िल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज़ की जाएगी।

    फ़िल्म में कंगना महारानी लक्ष्मी बाई की भूमिका में हैं। फ़िल्म में अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेरॉय, जिस्शु सेनगुप्ता और अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में हैं।

    फ़िल्म 70 से भी ज्यादा लोकेशन पर शूट की गई है।

    फ़िल्म 50 से भी ज्यादा देशों में रिलीज़ की जाएगी। फ़िल्म शुरू से ही विवादों से घिरी रही। कंगना पर आरोप लगाए गए कि उन्होंने फ़िल्म निर्माण को अपने हाथों में ले लिया था। कुछ कर्मचारियों को पैसे नहीं मिले थे। पर बाद में सभी ने इन आरोपों को खारिज़ कर दिया था।

    यह भी पढ़ें: ठाकरे फिल्म के हिंदी वर्जन को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने किया पास

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *