दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कंगना रनौत: ‘मणिकर्णिका’ देखने के बाद मेरे आलोचकों का मूँह बंद हो जाएगा
मनोरंजन

कंगना रनौत: ‘मणिकर्णिका’ देखने के बाद मेरे आलोचकों का मूँह बंद हो जाएगा

कंगना रानौत

अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म “मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी” की तैयारियों में व्यस्त हैं। वो इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उनका ऐसा मानना है कि जो लोग हर वक़्त उनकी आलोचना करते हैं, इस फिल्म को देखने के बाद उन सब का मूँह बंद हो जाएगा। फैशन डिज़ाइनर नीता लुल्ला की क्रिसमस पार्टी के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना ने ये बयां दिया।

उनके मुताबिक, “जो लोग मेरे बारे में या मेरी फिल्म के बारे में उल्टा-सीधा बोल रहे हैं उनका इस फिल्म को देखने के बाद मूँह बंद हो जाएगा। और जो लोग अच्छा कह रहे हैं उनका मूँह कोई बंद नहीं कर सकता, ऐसा मुझे लगता है।”

कंगना ने इस फिल्म में केवल अभिनय ही नहीं बल्कि निर्देशन का ज़िम्मा भी संभाला है। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। इसपर कंगना ने ख़ुशी जताते हुए कहा-“मुझे लगता है ये पूरी टीम की मेहनत का परिणाम है। शुरू में मुझे डर था कि क्या मैं दोनों भूमिका अच्छे से निभा पाऊँगी या नहीं मगर भगवान ने मेरा साथ दिया। मुझे अभिनय और निर्देशन दोनों में बहुत मजा आया। हम फिल्म की रिलीज़ के लिए उत्साहित हैं।”

‘बजरंगी भाईजान’ और ‘बाहुबली’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लेखक के.वी विजयेन्द्र प्रसाद ने ही इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है। लेखकों से मिले समर्थन पर कंगना ने कहा-“फिल्म के दौरान लेखकों ने मेरा बहुत साथ दिया। विजयेन्द्र प्रसाद मेरी अगली फिल्म भी लिख रहे हैं।”

अपनी अगली फिल्म का खुलासा करते हुए उन्होंने कहा-“ये एक प्रेम-कहानी है मगर प्रेम इन्सान से नहीं होता।”

कंगना ने आनंद एल.राय के साथ दो हिट फिल्में-‘तनु वेड्स मनु’ और ‘तनु वेड्स मनु:रिटर्न्स’ की हैं तो क्या उन्होंने उनकी आखिरी फिल्म ‘ज़ीरो‘ देखी है, इसपर कंगना ने कहा-“मैं टीम को शुभकामनाएं देती हूँ। मैं ‘मणिकर्णिका’ में व्यस्त हूँ इसलिए मुझे फिल्म देखने का समय नहीं मिला मगर मैं बहुत जल्द इस फिल्म को जरूर देखूंगी।”

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!