Thu. Feb 9th, 2023
    कंगना रानौत मणिकर्णिका

    कंगना रानौत जो अपनी फ़िल्म मणिकर्णिका से निर्देशन की दुनिया में कदम रख रही हैं जल्दी ही अगली फ़िल्म निर्देशित करेंगी। निर्देशक राधा कृष्णा जगार्लामुंडी ने मणिकर्णिका को बीच में ही छोड़ दी थी क्योंकि उन्हें अपनी किसी दक्षिण भारतीय फ़िल्म के लिए काम करना था।

    कंगना फ़िलहाल हिमाचल प्रदेश में अपने घर पर छुट्टियां मना रही हैं लेकिन अपनी फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के काम पर लगातार ध्यान रख रही हैं। कंगना को अपनी फ़िल्म के रिलीज़ और दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतज़ार है।

    फ़िल्म के ट्रेलर को हर जगह से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और सुनने में यह आ रहा है कि बहुत जल्द कंगना एक बार फिर से कैमरे के पीछे होंगी। अपनी फ़िल्म के प्रचार समारोह के मौके पर कंगना ने फ़िल्म बनाने को लेकर अपनी भावनाओं और पैशन के बारे में बताया।

    कंगना से यह पूछे जाने पर कि आगे वह फ़िल्म का निर्देशन करेंगी या नहीं, उन्होंने बताया कि, “लेखक बहुत अच्छे हैं और वह मुझे सहयोग कर रहे हैं। मेरी अगली फ़िल्म केवी विजयेन्द्र प्रसाद के द्वारा लिखी जा रही है जो ‘बाहुबली’ के स्क्रिप्टराइटर हैं और मणिकर्णिका के भी।”

    हमने इस बारे में बात करनी शुरू कर दी है पर इस बार यह एक प्रेमकहानी होगी।” कंगना की फ़िल्म किस प्रकार की प्रेम कहानी है यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, “यह एक प्रेमकहानी है पर इंसान के साथ नहीं।” आगे यह जानना दिलचस्प होगा कि कंगना क्या बनाने जा रही हैं और उनकी प्रेमकहानी कैसी है?

    जी स्टूडियो (Zee studios) ने फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज़ की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से दी थी। फ़िल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज़ की जाएगी।

    फ़िल्म में कंगना महारानी लक्ष्मी बाई की भूमिका में हैं। फ़िल्म में अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेरॉय, जिस्शु सेनगुप्ता और अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में हैं।

    फ़िल्म 70 से भी ज्यादा लोकेशन पर शूट की गई है। प्रोड्यूसर कमल जैन ने कहा है कि, “फ़िल्म का टीज़र सभी को पसंद आया है और मैं आशा करता हूँ कि ट्रेलर और भी ज्यादा उत्साहपूर्ण होगा।”

    फ़िल्म 50 से भी ज्यादा देशों में रिलीज़ की जाएगी। फ़िल्म शुरू से ही विवादों से घिरी रही। कंगना पर आरोप लगाए गए कि उन्होंने फ़िल्म निर्माण को अपने हाथों में ले लिया था। कुछ कर्मचारियों को पैसे नहीं मिले थे। पर बाद में सभी ने इन आरोपों को खारिज़ कर दिया था।

    यह भी पढ़ें: सिम्बा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहला दिन: बन गई है रणवीर सिंह की सबसे बड़ी फ़िल्म, ऑस्ट्रेलिया में हुई सबसे ज्यादा कमाई

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *