Thu. Dec 8th, 2022
    ठाकरे नवाज़ 25 जनवरी

    शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे की बायोपिक जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं, को आखिरकार सेंसर बोर्ड से  सर्टिफिकेट मिल गया है।

    शिवसेना नेता और फिल्म के लेखक और निर्माता संजय राउत ने फिल्म के संगीत लॉन्च पर इस खबर की घोषणा की है।  केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने पहले कुछ दृश्यों और कुछ संवादों पर आपत्ति जताई थी।

    ठाकरे के संगीत लॉन्च पर आज राउत ने कहा कि, “बायोपिक के हिंदी संस्करण को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल गई है। “बालासाहेब दूसरों को सेंसर करते थे।

    हमारे पास हिंदी संस्करण के लिए मंजूरी है। कल या परसों, हम इस फिल्म के मराठी संस्करण को सेंसर बोर्ड को भेज रहे हैं।”

    उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे के साथ राउत ने ठाकरे के गाने लॉन्च किए।

    शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने फिल्म का टाइटल ट्रैक ‘आया रे ठाकरे’ का उद्घाटन किया है। उन्होंने कहा है कि, “जब मैंने रिकॉर्डिंग के समय यह गाना सुना, तब मैंने संजय से कहा कि यह गाना बहुत हिट होगा। रिकॉर्डिंग स्टूडियो में लगभग सभी लोग इस गाने पर डांस कर रहे थे।

    गाना यहाँ देखें:

    ठाकरे के निर्माता 25 जनवरी को एक शानदार रिलीज की योजना बना रहे हैं। यह फिल्म भारत में 1200 से 1300 और विदेशों में 400 से 500 स्क्रीन पर रिलीज होगी। वे मराठी संस्करण के लिए देश भर में लगभग 400 से 500 स्क्रीन पर नजर गड़ाए हुए हैं।

    राउत ने कहा है कि,”मैंने इस फिल्म को बनाने का फैसला किया क्योंकि मुझे लगा कि आजकल लोग बहुत ज्यादा नहीं पढ़ते हैं। लेकिन वे फिल्में देखना पसंद करते हैं। बालासाहेब एक खुली किताब की तरह थे। हम नई पीढ़ी को बताना चाहते हैं कि उन्होंने महाराष्ट्र के लिए क्या किया।”

    अभिजीत पानसे द्वारा निर्देशित, ठाकरे 25 जनवरी को कंगना रनौत-स्टारर मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के साथ सिनेमाघरों में आ रही है।

    यह भी पढ़ें: सारे जहाँ से अच्छा के बजाय डॉन 3 में काम करेंगे शाहरुख़ खान?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *