Thu. Jul 25th, 2024
    "ठाकरे" पर बोले आमिर खान: महाराष्ट्र में बालासाहेब जितना बड़ा कोई स्टार ही नहीं है

    शिव सेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक “ठाकरे” का जबसे ट्रेलर जारी हुआ है तभी से फिल्म को लेकर सुर्खियाँ बन रही हैं। कुछ दिन पहले एक स्थानीय शिवसेना नेता के कहा था कि फिल्म के साथ किसी और को फिल्म को क्लैश नहीं करने दिया जाएगा।

    और हाल ही में, मुंबई में हो रहे एक इवेंट में जब आमिर खान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोई भी निर्माता इस फिल्म से टकराने के बारे में नहीं सोचेगा क्योंकि ‘महाराष्ट्र में बालासाहेब जितना बड़ा कोई स्टार ही नहीं है’।

    उनके मुताबिक, “हर निर्माता अपनी फिल्म किसी खास तारिख पर रिलीज़ करना चाहता है। उसी वक़्त, वो इस बात का भी ध्यान रखते हैं कि उनकी फिल्म किसी बड़ी फिल्म से ना क्लैश कर रही हो। मेरा मानना है कि महाराष्ट्र में बालासाहेब जितना बड़ा कोई स्टार नहीं है। तो इसमें चौकने वाली बात नहीं है कि बाकी फिल्मों की तारिख बदल गयी हो। महाराष्ट्र में हर कोई उनकी फिल्म देखना चाहता है इसलिए ये ज़ाहिर है कि कोई भी निर्माता अपनी फिल्म उनकी फिल्म के साथ रिलीज़ नहीं करेगा।”

    अभी कुछ ही दिनों पहले खबर आई थी कि इमरान हाश्मी की फिल्म ‘चीट इंडिया’ की रिलीज़ की तारिख बदल दी गयी है। अब ये फिल्म 18 जनवरी को रिलीज़ होगी। वही दूसरी तरफ, कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ अभी भी “ठाकरे” के साथ 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

    शिव सेना सांसद संजय राउत द्वारा लिखी गयी फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *