Thu. Feb 9th, 2023
    चीट इंडिया, ठाकरे, मणिकर्णिका, 25 जनवरी

    बाल ठाकरे की बायोपिक बॉक्स ऑफिस पर दो कमाल की फ़िल्मों से ठकराने वाली है। ‘चीट इंडिया’ और ‘मणिकर्णिका’ तीनो ही फ़िल्में 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही हैं। जब से ठाकरे का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है तब से ही शिव सेना यह मांग कर रही है कि फ़िल्म सिनेमाघरों में अकेले ही रिलीज़ की जाए।

    इस वजह से इमरान हाशमी की फ़िल्म ‘चीट इंडिया’ की रिलीज़ डेट खिसका दी गई है। भारतीय शिक्षा व्यवस्था पर बनी यह फ़िल्म अब 18 जनवरी को रिलीज़ होगी। ‘चीट इंडिया’ और ‘ठाकरे’ दोनों ही फ़िल्मों के प्रोड्यूसर एक साथ मिलकर एक प्रेस कांफ्रेंस रखने वाले हैं।

    दूसरी तरफ कंगना रानौत की फ़िल्म उसी दिन पर रिलीज़ की जाएगी। ‘मणिकर्णिका’ की तारीख के बारे में अभी कोई नयी सुचना नहीं आई है। गणतंत्र दिवस पर कई बड़ी फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं जिसमें। हृतिक रोशन की फ़िल्म ‘सुपर 30’ भी शामिल है।

    खबर यह भी आई है कि सिव सेना ने बाकी फ़िल्मों के निर्माताओं को एक नोटिस दिया है कि वह 25 तारीख को सिनेमाघरों में कोई और फ़िल्म रिलीज़ नहीं होने देंगे। बाला लोखरे ने फेसबुक के एक पोस्ट में लिखा है कि वह उस दिन कोई और फ़िल्म रिलीज़ नहीं होने देंगे।

    मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन ने कहा है कि फ़िल्म अपने पूर्वनिर्धारित तारीख पर ही रिलीज़ की जाएगी। रानी लक्ष्मीबाई भी एक राष्ट्रिय व्यक्तिव हैं जैसे कि बाला साहेब ठाकरे और दो फ़िल्मों के लिए काफी सिनेमाघर और समय है।”

    फ़िल्म चीट इंडिया का नया गाना फिर मुलाक़ात रिलीज़ कर दिया गया है। यदि अबतक आपने यह गाना नहीं देखा तो आइये हम आपको दिखाते हैं।

    यह भी पढ़ें: गली बॉय का टीज़र देख दीपिका ने रणवीर से कही दिल पिघला देने वाली बात

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *