बालासाहेब ठाकरे का किरदार निभाने पर बोले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी: एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए यह एक जबरदस्त अवसर रहा है

बालासाहेब ठाकरे का किरदार निभाने पर बोले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी: एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए यह एक जबरदस्त अवसर रहा है

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की सबसे चर्चित और विवादित फिल्म “ठाकरे” जल्द रिलीज़ होने वाली है। अभिजित पांसे निर्देशित इस फिल्म में उन्होंने शिव सेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे का किरदार निभाया है। उन्होंने बताया कि ये उनके करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार था।

DNA को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा-“जब मैंने पहली बार सुना कि मैं बालासाहेब ठाकरे का किरदार निभा रहा हूँ, वो मेरी ज़िन्दगी का सबसे अच्छा पल प्रतीत हो रहा था। ये मेरे लिए अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार था।”

जबसे फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ है, तबसे दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है और नवाज़ुद्दीन की काफी तारीफ की जा रही है। किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा-“मैं कल्पना ही नहीं कर पाया कि ये किरदार कितना मुश्किल होने वाला है और मैं समय के साथ घबराने लगा। शूटिंग के वक़्त निर्देशक ने मुझे बेहतर महसूस करवाया। बालासाहेब का व्यक्तित्व इतना प्रभावशाली है कि कोई केवल इसे जीने की ही कोशिश कर सकता है। एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए यह एक जबरदस्त अवसर रहा है और मैं संजय राउत का हमेशा आभारी रहूँगा।”

अमृता राव ने बाल ठाकरे की पत्नी मीनाताई ठाकरे का किरदार निभाया है और फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म की कहानी शिव सेना सांसद संजय राउत ने लिखी है और इसे हिंदी और मराठी दोनों में बनाया गया है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here