Sun. Oct 2nd, 2022
    कैटरीना कैफ, सारा अली खान एअरपोर्ट लुक

    हालाँकि बॉलीवुड के सितारे अपने रेड कार्पेट लुक के लिए जाने जाते हैं लेकिन उनके एअरपोर्ट लुक्स की जितनी तारीफ़ की जाए कम है। पारंपरिक वेशभूषा से लेकर साधारण कपड़ों तक, बॉलीवुड सितारों का हर एक एअरपोर्ट लुक काफी आरामदायक और देखने लायक होता है।

    हाल ही में अपने एअरपोर्ट लुक से हमें नया फैशन गोल दे रही हैं कैटरीना कैफ और सारा अली खान। कैटरीना ने काले पैंट और जूते के साथ ओवरसाइज्ड बुलेट जैकेट पहन रखा था। इस लुक को कम्पलीट करने के लिए कैटरीना ने चश्मा भी लगा रखा था।

    https://www.instagram.com/p/BsKZ-umHi9U/

    कैटरीना का यह लुक स्पोर्टी था। दूसरी तरफ एअरपोर्ट पर सारा अली खान भी देखीं गईं। सारा तो अपने लुक्स और स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं तो इस बार वह पीछे कैसे रहतीं।

    सारा का यह नया एयरपोर्ट लुक काफी साधारण पर शानदार है। सारा ने गुलाबी ट्रैक पैन्ट्स पहन रखे थे और इसके साथ उन्होंने नीला टीशर्ट और सफ़ेद स्वेटशर्ट पहना था। सारा ने चप्पल भी पहन रखे थे। सारा का यह लुक बहुत आरामदायक था और कोई भी इसे आराम से कॉपी कर सकता है।

    https://www.instagram.com/p/BsKaYjGHtGG/

    सारा की नई फ़िल्म ‘सिम्बा’ के कलेक्शन की बात करें तो बुधवार को लगभग 14 करोड़ की कमाई करने के साथ फ़िल्म ने 138 करोड़ रूपये कमा लिए हैं।”

    अगर कैटरीना की बात करें तो हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘जीरो’ काफी सुर्खियाँ बटोर रही है। फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत ही रही है। फ़िल्म में शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ के होने और अच्छे अभिनय करने के बावजूद फ़िल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई है।

    कैटरीना कैफ की किरदार बबिता कुमारी जो एक सुपरस्टार है और उसका प्यार सफल नहीं हो सका है है, कैटरीना की अपनी ज़िन्दगी और रणबीर कपूर से उनके प्रेमसंबंध से प्रभावित है।
    यह अफवाह तो पहले से ही उड़ रही थी और इसके बाद रणबीर सिंह का इस फ़िल्म को न देखना भी आग में घी जैसा था। फ़िल्म में अभय देओल कैटरीना के बॉयफ्रेंड का किरदार निभा रहे हैं और उनके किरदार का नाम है आदित्य कपूर।
    हाल ही में फ़िल्म कम्पैनियन को दिए गए एक साक्षात्कार में कैटरीना ने इन अफवाहों से पर्दा उठाया है। कैटरीना ने कहा है कि, “मुझे पता था कि लोग कड़ियों को जोड़ने की कोशिश करेंगे पर मुझे यह भी पता था कि जब लोग यह फ़िल्म देखेंगे तो वह ऐसा नहीं कर पाएंगे क्योंकि किरदार कुछ अलग ढंग का है
    वह मैं नहीं हूँ और नाही मैं उस तरह का व्यवहार करती हूँ। मेरे लिए वह मुझसे फ़िल्म के जरिये बात करती है पर वह मैं नहीं हूँ।” एक और साक्षात्कार के दौरान कैटरीना ने यही बातें कही थीं। उन्होंने कहा कि, “मेरे दिमाग में मैं उसके विपरीत हूँ। मैं बहुत सूक्ष्म विचारधारा रखती हूँ।”

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.