Sat. Dec 10th, 2022
    क्या कैटरीना कैफ के निकलने के बाद श्रद्धा कपूर करेंगी वरुण धवन अभिनीत डांस फिल्म में काम?

    रेमो डी सूजा की डांस फिल्म “ABCD” का तीसरा भाग बार बार रूकावटो का सामना कर रहा है। अभी कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि इस फिल्म की महिला-पात्र कटरीना कैफ ने पीछे हटने का फैसला ले लिया है। उन्हें ऐसा अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण करना पड़ा। और उनके जाने के बाद, निर्माता उनकी जगह भरने के लिए कोई और अभिनेत्री की तलाश कर रहे हैं।

    रिपोर्ट के अनुसार, इस सीरीज में वरुण धवन के साथ एक बार फिर श्रद्धा कपूर थिरकते हुए नज़र आ सकती हैं। मिड-डे को कुछ सूत्रों ने बताया कि वैसे तो जैकलीन फर्नांडीज और कृति सैनन का नाम भी लिया जा रहा है मगर श्रद्धा अभी भी टॉप पर हैं। सूत्र ने उन्हें यह भी बताया कि यह पिछले भाग की तरह एक स्वतंत्र कहानी होगी और कहा, “पहला शेड्यूल 22 जनवरी को अमृतसर में शुरू होता है, और फिर, हम फरवरी में लंदन चले जाते हैं। फिर जुलाई में मुंबई में एक और शेड्यूल है। 8 नवंबर, 2019 को निर्माताओं ने रिलीज़ करना का फैसला लिया है।”

    हालांकि, रेमो की पत्नी, लिजेल ने इस खबर के ऊपर अभी कोई टिप्पणी नहीं की और कहा, “जो कुछ भी होता है, अच्छे के लिए ही होता है।” इसके अलावा, भूषण कुमार से जब संपर्क किया गया तो वह फिल्म में श्रद्धा कपूर की भागीदारी के बारे में कुछ नहीं कहना चाहते थे। “कई महिला कलाकार इसमें काम करना चाहती हैं। हम अभी भी विश्लेषण कर रहे हैं कि भूमिका में कौन फिट रहेगा और कुछ दिनों में एक नाम फाइनल कर देंगे।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *