Tue. Jun 18th, 2024
    वरुण धवन के साथ कर रही डांस फिल्म से पीछे हटी कटरीना कैफ

    जब इस डांस फिल्म की घोषणा हुई थी तो जिस चीज़ ने दर्शकों का सबसे ज्यादा ध्यान खीचा था वो थी वरुण धवन और कटरीना कैफ की जोड़ी। रेमो डी सूज़ा निर्देशित फिल्म को देश की सबसे बड़ी डांस फिल्म के रूप में इसके टीज़र में पेश किया गया था। मगर जो खबर हाल ही में जानने को मिली उससे कई लोगों को निराशा हो सकती है।

    ऐसी खबर है कि फिल्म की महिला पात्र कटरीना कैफ को इस फिल्म से निकलना पड़ा। और सूत्रों के हिसाब से इसका कारण है उनकी आगामी फिल्म ‘भारत‘। ऐसा बताया गया है कि उनकी दोनों फिल्मों की तारीखें आपस में टकरा रही है जिसके कारण उन्हें इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा।

    जब निर्माता भूषण कुमार से बात करने की कोशिश की गयी जो इस वक़्त दोनों ‘भारत’ और रेमो डी सूज़ा की फिल्म को बना रहे हैं, उन्होंने भी इस खबर की पुष्टि की। उनके मुताबिक, “कटरीना ने फिल्म से पीछे हटने का फैसला लिया है और ये सब की मर्ज़ी से हुआ है। वे मेरी फिल्म केवल सलमान भाई के साथ शूट कर रही हैं, और उसमे थोड़ा ज्यादा वक़्त लग रहा है। हमें तारीखों में दिक्कत आ रही है इसलिए ना चाहते हुए भी हमें ऐसा करना पड़ा। हम सच में उन्हें इस फिल्म में देखना चाहते थे।”

    हालांकि वरुण अभी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। उन्होंने बताया-“हां ज़ाहिर सी बात है, वो हैं इस फिल्म में। हम फिल्म की शूटिंग 22 जनवरी से शुरू करने जा रहे हैं। हम बहुत जल्द कास्ट की घोषणा करेंगे। हमने महिला पात्र के लिए दो-तीन अभिनेत्रियों को चुना है।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *