Wed. Feb 8th, 2023
    केसरी की शूटिंग हुई खत्म

    अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म “केसरी” की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने ट्वीट के जरिये इस खबर की जानकारी देते हुए लिखा-“केसरी खत्म हुई। ये एक ऐसी फिल्म है जिसने मेरी छाती गर्व से चौड़ी कर दी है। आप लोगो से 21 मार्च, 2019 को सिनेमाघरों में मुलाकात होगी।”

    परिणिति चोपड़ा जिन्होंने इस फिल्म में अक्षय के विपरीत काम किया है उन्होंने इस फिल्म से अपने पहला लुक ट्विटर पर अपने फैंस से साझा किया। उन्होंने तस्वीर डालते हुए लिखा-“जब भी मैं किसी युद्ध पर आधारित फिल्म देखती थी तो मुझे सबसे ज्यादा पसंद उस योद्धा की प्रेम कहानी आती थी। इस महाकाव्य अनुभव का हिस्सा होने पर मुझे गर्व है। अक्षय सर, करण जौहर और अनुराग सर का धन्यवाद करना चाहूँगी जिन्होंने मुझे अपने विज़न का हिस्सा बनने का मौका दिया।”

    अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा-“आप सभी ने एक ऐसी खूबूसरत फिल्म बनाई है जो लोगो ने कभी नहीं देखी होगी। दोस्तों- इसे 21 मार्च, 2019 को जरूर देखना।”

    “केसरी” का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है जिन्हें फिल्म ‘दिल बोले हड़िप्पा’ के लिए जाना जाता है। इस फिल्म में हवलदार ईशर सिंह की कहानी दिखाई गयी जो सारागढ़ी के युद्ध में लड़ाई करता है। 1897 में हुई इस लड़ाई में, 21 सिखों ने 10,000 अफ़ग़ानों का सामना किया था।

    धर्मा प्रोडक्शन, केप ऑफ़ गुड फिल्म्स, अज़ोर एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज ने मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया है। ये फिल्म अगले साल, 21 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *