Tue. Nov 29th, 2022
    रोबोट 2.0 ने पछाड़ा बाहुबली 1 को

    शंकर निर्देशित फिल्म “रोबोट 2.0” का शानदार बॉक्स ऑफिस सफ़र अभी भी जारी है। इस फिल्म ने विश्वभर में 600 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई कर ली है और ये अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही है। और अगर ब्लॉकबस्टर बनने के बाद भी ये फिल्म खुश नहीं है तो ये चीन में भी अपना कमाल दिखाने के लिए तैयार है। जहाँ उसे हर दिन 56000 शो के साथ रिलीज़ किया जाएगा। रिलीज़ होने के मात्र 15 दिन बाद, विश्वभर के बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 700 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है।

    इस फिल्म ने दो हफ्तों के अन्तराल में, प्रभास अभिनीत फिल्म ‘बाहुबली:द बिगिनिंग’ का लाइफटाइम का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी पछाड़ दिया है। पहली ‘बाहुबली’ फिल्म ने लगभग 650 करोड़ रूपये कमाए थे और अब व्यापार विश्लेषक के अनुसार, “रोबोट 2.0” ने 700 करोड़ के ज्यादा कमा लिए हैं। रजनीकांत अभिनीत फिल्म वर्तमान में छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। फिल्म का अगला लक्ष्य होगा टॉप 5 में आना जिसके लिए उसे आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ हो हराना होगा। मगर ये तब ही मुमकिन होगा जब ये फिल्म चीन में भी ऐसे ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी।

    व्यापार विश्लेषक मनोबाला विजयबालन के अनुसार, “रोबोट 2.0” पहली ऐसी कोलीवुड फिल्म है जिसने विश्व के बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ का आकड़ा छुआ है। उन्होंने ट्वीट करके इस खबर की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस फिल्म ने अब तक 710.98 करोड़ रूपये कमा लिए हैं।

    आप उनका ट्वीट नीचे देख सकते हैं-

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *