Sat. Feb 4th, 2023
    क्या अजय देवगन के एसएस राजामौली की "RRR" को ठुकराने के बाद, बाहुबली निर्देशक पहुंचे अक्षय कुमार के पास ?

    भारतीय सिनेमा के महान निर्देशकों में से एक एसएस राजामौली और बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने पहले साथ में काम किया हुआ है। उनकी फिल्म ‘मक्खी’ के हिंदी संस्करण में अजय और काजोल ने अपनी आवाज़ दी थी। मगर अब जब बाहुबली के निर्देशक फिर से सिंघम अभिनेता के साथ काम करना चाहते हैं तो उन्होंने मना कर दिया।

    दरअसल, राजामौली जो फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म “RRR” की शूटिंग में व्यस्त हैं, उन्होंने अजय को फिल्म में एक अहम किरदार निभाने के लिए पूछा मगर अजय ने काम करने से मना कर दिया। इस फिल्म में, राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

    हालांकि अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है। मगर आपको बता दें कि ये पहली दफा नहीं है जब अजय ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से पहले कोई बड़ा प्रस्ताव ठुकराया हो। इससे पहले उन्हें कमल हसन की ‘इंडियन 2’ में मुख्य विलन का किरदार मिला था मगर उन्होंने उसके लिए भी मना कर दिया था।

    अजय के मना करने के बाद, राजामौली ने अब अक्षय कुमार को इस किरदार के लिए चुना है। यहाँ तक कि रिपोर्ट बताती है कि चर्चा चल रही है लेकिन कुछ भी अंतिम रूप नहीं दिया गया है।

    अक्षय ने इससे पहले पिछले साल की तमिल ब्लॉकबस्टर ‘रोबोट 2.0’ में रजनीकांत के सह-कलाकार की भूमिका निभाई थी और अगर वह इस एस एस राजामौली के महाकाव्य का हिस्सा बनने के लिए सहमत हो जाते हैं, तो यह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में खलनायक के रूप में उनका दूसरा मौका होगा।

    इससे पहले, ये भी खबरें आ रही थी कि महिला-पात्र के लिए राजामौली परणिति चोपड़ा को लेने की सोच रहे हैं और आलिया भट्ट को भी किरदार के लिए चुना गया था मगर इन खबरों की भी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *