Sat. May 18th, 2024
    सुष्मिता सेन ने साझा की एसएस राजामौली के बेटे की शादी की तस्वीरें

    बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन कुछ दिनों से एसएस राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय और पूजा प्रसाद की जयपुर में हुई शादी की तस्वीरे और विडियो सोशल मीडिया पर डाल रही हैं। उन्हें पूजा के परिवार की तरफ से इस शादी का निमंत्रण मिला था। वे अपने पिता शुबीर सेन, माँ सुभ्रा, अपने दोनों बच्चे रेने और अलिसाह और अपने बॉयफ्रेंड रोमन शॉल के साथ इस शादी में पहुँची थी।

    उन्होंने एक विडियो डालते हुए लिखा-“अपनी अम्मा और उनके दोस्त श्री और श्रीमती प्रसाद-पूजा के माता-पिता और अपने गोद लिए हुए परिवार से मिलवा रही हूँ। और हां, सबसे विनीत प्रभास। क्या कीमती यादें हैं।” इस विडियो में, सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोमन के साथ प्रवेश करती नज़र आ रही हैं और उनके पीछे उनकी माँ और बेटी रेने लाल सारी में चल रहे हैं। और आगे की तस्वीरों में, वे दुल्हन के माता-पिता के साथ नज़र आ रही हैं और उसके बाद ‘बाहुबली’ के स्टार प्रभास के साथ पोज़ देते हुए देखी जा सकती हैं।

    https://www.instagram.com/p/BsF5Zf5HWau/?utm_source=ig_web_copy_link

    सुष्मिता ने डिज़ाइनर नीता लुल्ला का डिजाईन किया हुआ लेहेंगा पहन रखा था और वे उसमे बेहद खूबूसरत नज़र आ रही थी। उनकी तस्वीरे आप यहाँ देख सकते हैं-

    https://www.instagram.com/p/BsGJbHdnsWB/?utm_source=ig_web_copy_link

    सुष्मिता ने शादी के वक़्त का भी एक विडियो डाला था जिसमे कार्तिकेय और पूजा एक दूसरे के ऊपर रस्मों के अनुसार चावल की वर्षा कर रहे थे। उन्होंने लिखा-“चावल का प्रत्येक दाना आप दोनों के लिए अपार आशीर्वाद, प्रेम, खुशी और दिव्य समृद्धि लेकर आये। पूजा और कार्तिकेय को बधाई, आपकी शादी इतनी ख़ूबसूरती और खुशी से संपन्न हो गयी। आगे साथ चलने वाले सफ़र के लिए शुभकामनाएं।”

    https://www.instagram.com/p/BsFzrcdHdCx/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस शादी की और भी कई तस्वीरे और विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमे आप राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी और राम चरण जैसे सितारों को शादी का लुत्फ़ उठाते हुए देख सकते हो।

    https://www.instagram.com/p/BsGIgOwhJ6J/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BsDF1HJHHea/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BsDFi-OHJom/?utm_source=ig_web_copy_link

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *