होम मनोरंजन कॉफी विद करण 6: कार्तिक आर्यन कमा रहे हैं सारा अली खान के लिए पैसा, कृति सैनन ने किया सुशांत सिंह राजपूत को डेट करने से मना

कॉफी विद करण 6: कार्तिक आर्यन कमा रहे हैं सारा अली खान के लिए पैसा, कृति सैनन ने किया सुशांत सिंह राजपूत को डेट करने से मना

0
कॉफी विद करण 6: कार्तिक आर्यन कमा रहे हैं सारा अली खान के लिए पैसा, कृति सैनन ने किया सुशांत सिंह राजपूत को डेट करने से मना

करण जौहर के चैट शो “कॉफी विद करण 6” के पिछले एपिसोड में ‘लुका छुप्पी’ के कलाकार कृति सैनन और कार्तिक आर्यन नज़र आये। इन दोनों ने अपनी शानदार केमिस्ट्री से एपिसोड को मजेदार बना दिया। जहाँ एक तरफ दोनों ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया तो वही दूसरी तरफ सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी कई बार सामने आया।

बॉलीवुड में इस मुकाम तक पहुंचने के पहले का संघर्ष

कृति और कार्तिक दोनों इंजीनियर हैं। कार्तिक ने बताया कि वे सोशल मीडिया के जरिये ऑडिशंस ढूंढ़ते थे और 2BHK अपार्टमेंट में 12 लोगो के साथ रहते थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने जानबूझ कर मुंबई के कॉलेज में एडमिशन लिया ताकी बॉलीवुड में भी हाथ अजमा सकें। उनका सफ़र नौ साल पहले ही शुरू हो गया था।

कृति ने अपने करियर के ऊपर बात करते हुए कहा कि उन्हें एक कांटेस्ट जीतने की वजह से दबू रत्नानी से मुफ्त का पोर्टफोलियो बनवाने का मौका मिला और ऐसी ही ग्लैमर दुनिया में आई। फिल्मों पर बात करते हुए उन्होंने कहा-“मैं बहुत खुश थी जब ‘बरेली की बर्फी’ अच्छी चली और ये काफी अजीब है कि उसके बाद मुझे केवल छोटे शहर की लड़की के किरदार मिले जो मेरे लिए उपलब्धि के समान हैं। मगर मुझे ऐसा लगता है कि मैं अभी बहुत कुछ करना चाहती हूँ।”

कृति और कार्तिक की लव-लाइफ

जब करण ने कार्तिक से सारा अली खान के बारे में पूछा तो उन्होंने गंभीर दिखने की बहुत कोशिश की मगर वे इसमें कामयाब नहीं हो पाए। उन्होंने कहा कि वे ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि सारा पटौदी खानदान की राजकुमारी हैं।

वही दूसरी तरफ, कृति ने मना करते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी सुशांत सिंह राजपूत को डेट नहीं किया था मगर साथ में ये भी बताया कि वे सुशांत के साथ अच्छी लगती हैं। कॉफ़ी शॉट टास्क के दौरान जब करण ने पूछा कि क्या उन्होंने शो में झूठ बोला है तो दोनों ने शॉट पी लिया। कृति के शॉट पीने पर करण ने बोला कि वो जानते हैं झूठ किस बारे में था।

रैपिड फायर राउंड

कृति ने पहले ये गेम खेला। उन्होंने कहा कि जान्हवी कपूर से ज्यादा ब्राइट करियर सारा का होगा मगर बाद में ये भी कहा कि वे उनके वार्डरॉब से दूर रहना चाहती हैं। जब उनसे अभिनताओं को एक शब्द में वर्णन करने के लिए कहा गया तो उन्होंने वरुण धवन को मार्केटिंग गुरु, आयुष्मान खुराना को शायर, सुशांत को जिज्ञासु और टाइगर श्रॉफ को बिना हड्डी वाला बुलाया।

कार्तिक की बारी आने पर उन्होंने कहा कि वे ‘अन्धाधुन’ में आयुष्मान से बेहतर किरदार निभा सकते थे मगर बाद में कहा कि वे बिना पलक झपके ये झूठ कह सकते हैं कि वे ‘अन्धाधुन’ में आयुष्मान से बेहतर किरदार निभा सकते थे। फिर उन्होंने आगे बताया कि वे सारा को अपनी गर्लफ्रेंड बनायेंगे और जान्हवी कपूर और अनन्या पाण्डेय के साथ खेलंगे। उन्होंने भी स्वीकार किया कि जान्हवी से ज्यादा ब्राइट करियर सारा अली खान का है।

जहाँ कार्तिक ने हैंपर जीत लिया वही गेम जोन में होने वाले टास्क में कृति को जीत हासिल हुई। एपिसोड आप यहाँ देख सकते हैं-

https://www.hotstar.com/tv/koffee-with-karan/s-74/kartik-aaryan-and-kriti-sanon/1000229622

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here