Mon. Jul 22nd, 2024
    sushant singh rajput sara ali khaan

    अपनी पिछली दो फिल्मों अभिषेक कपूर की ‘केदारनाथ‘ में सुशांत सिंह राजपूत और रोहित शेट्टी की सिम्बा के साथ, रणवीर सिंह के साथ, काम करके और फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर हिट करवा कर सारा अली खान के पाँव जमीन पर नहीं पड़ रहे हैं

    उनकी दोनों फिल्मों ने अपने-अपने बजट के अनुसार बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। अभिनेत्री के इम्तियाज अली की ‘लव आजकल’ की सीक्वल सहित कई फिल्मों में होने की अफवाह है।

    मुंबई मिरर के साथ एक साक्षात्कार में, सारा अली खान ने खुलासा किया कि उनके केदारनाथ के सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत उनसे केवल हिंदी में बात करते हैं।

    क्यों? क्योंकि जब उन्होंने फिल्म शुरू कर दी थी, तो उसने कहा था कि उसके हिंदी में सुधार की जरूरत है और इस वजह से वे तभी से हिंदी में बात करते हैं हालांकि, उनकी हिंदी बेहतर हो गई है लेकिन दोनों आज भी हिंदी में बात करते हैं।

    https://www.instagram.com/p/BtP47eYHkVl/

    सारा ने एक साक्षात्कार में कहा कि “मेरी हिंदी पहले बहुत खराब हुआ करती थी, इसलिए अच्छा लगता है जब मुझे लोगों के साथ अब इतनी प्रशंसा मिल रही है। भाषा को सही बोलना सीखना मेरी पहली फिल्म केदारनाथ के लिए मेरी मुख्य तैयारी थी।

    सारा ने बताया कि जब सुशांत से वह पहली बार मिली थीं तो सुशांत ने नोटिस किया कि सारा ठीक से हिंदी नहीं बोल पाती उसके बाद उन्होंने कहा कि आज से हम सिर्फ हिंदी में ही बात करेंगे।

    इस बीच, सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह हाल ही में अफ्रीका में छुट्टियां मना रही थीं। सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें भी पोस्ट की थीं, जिसमें वह अपनी मां के साथ यात्रा और चिल करती हुईं नजर आ रही थीं।

    यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने की दीपिका पादुकोण की दिल खोलकर तारीफ़, बोलीं खुदा ने उन्हें शिद्दत से बनाया है

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *