दा इंडियन वायर » मनोरंजन » केदारनाथ के निर्देशक के कानूनी कार्यवाही करने से सारा अली खान को हुआ फायदा
मनोरंजन

केदारनाथ के निर्देशक के कानूनी कार्यवाही करने से सारा अली खान को हुआ फायदा

सारा अली खान केदारनाथ , अभिषेक कपूर

‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद सारा अली खान लगभग रोज़ ही चर्चा में रहती हैं। सारा बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार हैं। ‘केदारनाथ’ के बाद उनकी फ़िल्म ‘सिम्बा’ भी आई है जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट है।

पर सारा की पहली फ़िल्म देखकर कुछ लोग इस आश्चर्य में हैं कि ‘सिम्बा’ में इतने छोटे किरदार के लिए सारा ने हाँ कैसे कर दी थी।

सारा चाहती थीं कि उनकी पहली फ़िल्म ‘सिम्बा’ हो पर ‘सिम्बा’ में जिस प्रकार का सारा का किरदार है उससे उनके करियर पर नकारात्मक असर पड़ सकता था। कुछ कानूनी पचड़े में पड़ने की वजह से सारा बच गईं।

‘केदारनाथ’ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने बताया कि कैसे सिम्बा को सारा की पहली रिलीज़ न बनने देने के लिए उन्हें सारा को कोर्ट तक ले जाना पड़ा। उन्होंने कहा कि, “सारा को कुछ भी पता नहीं था कि फ़िल्म पूरी करने के लिए मैंने क्या-क्या किया है। मुझे और मेरे प्रोड्यूसर को कोर्ट जाना पड़ा है।

फिर हम रोहित से मिले और मामले को संभाला।” अभिषेक ने बताया कि ‘सिम्बा’ से पहले ‘केदारनाथ’ को रिलीज़ करना आसान नहीं था। उन्होंने कहा कि, “यह सच है कि जब मैंने फ़िल्म शुरू की थी तब मुझे पूरे पैसे मिल चुके थे। फिर चीजें गड़बड़ होने लगी। मैं चाहता तप परियोजना छोड़ कर चला जाता।

पर ‘सिम्बा’ को सारा की पहली फ़िल्म बताया जाने लगा तब मैंने सारा से कोर्ट में लड़ाई की ताकि ‘केदारनाथ’ पहले रिलीज़ की जा सके जो तार्किक रूप से पागलपन है।”

यह भी पढ़ें: पिंक फिल्म के तमिल रीमेक में विद्या बालन के साथ होंगे अजीत

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!