Tue. Dec 6th, 2022
    aaliya bhatt dipika padukon

    आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अगले हफ्ते रिलीज़ होने वाली गली बॉय के साथ बड़े पर्दे पर एकजुट होने वाले हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह जोड़ी फिल्म के प्रचार में व्यस्त है।

    हाल ही में एक साक्षात्कार में, रणवीर ने आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की प्रशंसा की और उन्हें अपना पसंदीदा कहा। और अब, ऐसा लग रहा है कि आलिया भी रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण पर प्यार की बारिश करके एहसान वापस कर रही है।

    बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, आलिया भट्ट ने कहा है कि भगवान ने बहुत प्यार और शिद्दत से दीपिका पादुकोण को बनाया है।

    दीपिका की आत्मा और व्यक्तित्व दोनों को ही सुन्दर बताते हुए आलिया ने कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि उन्हें दीपिका के साथ समय व्यतीत करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

    आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण करण जौहर के विवादास्पद चैट शो ‘कोफ़ी विद करण’ के सीजन 6 के शुरुआती एपिसोड में दिखाई दीं। दो शीर्ष सितारों ने शो पर अच्छी पकड़ बनाई थी और उनका यह साथ सभी को पसंद आया था।

    ‘गली बॉय’ के बाद, आलिया भट्ट कलंक और ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी। दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित मेघना गुलजार की ‘छपाक’ साइन की है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

    यह भी पढ़ें: अनुपम खेर ने किया कंगना रानौत का सपोर्ट, बोले कंगना हैं असली रॉकस्टार

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *