दा इंडियन वायर » मनोरंजन » अनुपम खेर ने किया कंगना रानौत का सपोर्ट, बोले कंगना हैं असली रॉकस्टार
मनोरंजन

अनुपम खेर ने किया कंगना रानौत का सपोर्ट, बोले कंगना हैं असली रॉकस्टार

anupam kher, कंगना रनौत

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी की रिलीज़ से पहले कंगना रनौत ने एक साक्षात्कार में अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहा था कि हिंदी फिल्म उद्योग में कोई भी उनकी या उनकी फिल्म का समर्थन नहीं करता है जबकि उन्होंने हमेशा उनके प्रदर्शन और फिल्मों की प्रशंसा की है।

उन्होंने कहा कि उद्योग में ज्यादातर लोग ऐसा व्यवहार करते हैं जैसे वह मौजूद ही नहीं है। और फिल्म की रिलीज़ के बाद, एक मीडिया बातचीत में कुछ दिन पहले उन्होंने बॉलीवुड को उसके खिलाफ “गैंग अप” करने के लिए विस्फोट किया।

उन्होंने कहा था, “बॉलीवुड क्या कर रहा है, योजना और साजिश रच रहा है, एक बात सुनिश्चित है, पहले मैं उन्हें सेक्सिज्म, भाई-भतीजावाद या असमानता करने के लिए कहती थी, लेकिन अब मैं उनके पीछे पड़ूँगी और इनकी वाट लगा दूंगी।”

इसके साथ ही कंगना ने बॉलीवुड के कई सितारों को खरी-खोटी भी सुनाई थी।

अब, अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर #AskAnupam का एक सत्र आयोजित किया और उनके एक अनुयायी ने उन्हें कंगना के समर्थन में ट्वीट करने के लिए कहा। ट्वीट में लिखा था, “#AskAnupam बॉलीवुड का कोई भी व्यक्ति कंगना की मणिकर्णिका फिल्म का समर्थन नहीं कर रहा है। क्या आप उनके समर्थन में ट्वीट कर सकते हैं?”

अनुपम ने न केवल अनुरोध को स्वीकार किया, बल्कि कंगना को “रॉकस्टार” और “महिला सशक्तिकरण का वास्तविक उदाहरण” भी कहा। उनके ट्वीट में लिखा था, “कंगना रनौत एक रॉकस्टार है। वह शानदार है। मैं उसकी सराहना करता हूं। वह वीमेन एम्पावरमेंट का वास्तविक उदाहरण भी है।”

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने बताया कि वे किसके साथ हैं कमिटेड रिलेशनशिप में, कहा बहुत खुश हैं

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!