Mon. Oct 3rd, 2022
    कार्तिक आर्यन ने बताया कि वे किसके साथ हैं कमिटेड रिलेशनशिप में, कहा बहुत खुश हैं

    कार्तिक आर्यन भारत के नए क्रश बन गए हैं। लड़कियां उनपे मर मिटने के लिए तैयार हैं और इसलिए ये सवाल अक्सर फैंस को परेशान करता है कि चॉकलेटी बॉय आखिर किसको डेट कर रहे हैं। और अब अभिनेता ने आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है और बताया है कि वे किसके साथ रिलेशनशिप में हैं। एक्सहिबित पत्रिका के फरवरी अंक में जब उनसे उनके वैलेंटाइन दिवस के प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे केवल अपने काम और फंस के साथ रिलेशनशिप में हैं।

    उनके मुताबिक, “मैं ‘पति पत्नी और वो‘ की शूटिंग कर रहा होऊंगा और ‘लुका छुप्पी‘ के प्रचार में व्यस्त होऊंगा। ईमानदारी से बताऊ तो मैं अपने काम और फंस के साथ कमिटेड रिलेशनशिप में हूँ। कोई और नहीं है मेरी ज़िन्दगी में। मैं खुश हूँ और आनंद ले रहा हूँ।”

    इस ऑनलाइन डेटिंग के ज़माने में, आप युवाओं को क्या रिलेशनशिप एडवाइस देंगे? उन्होंने कहा-“मैं ये कहना चाहता हूँ कि अगर आपको लगता है कि आपको आखिरकार अपनी जान से प्यारा कोई मिल गया है तो बस उनके साथ रहिये। ध्यान दें, ईमानदार रहें, और जितना हो सके उन्हें प्यार करें।”

    कार्तिक स्टार-किड नहीं है फिर भी ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों से उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बना ली। उनका मानना है कि ये उनके लिए ज़िन्दगी बदलने वाला अनुभव है। उन्होंने कहा-“मेरी अगली फिल्म ‘लुका छुप्पी’ रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा, मैंने तीन और फिल्में साइन कर ली है और उनकी जल्द शूटिंग शुरू होने वाली है। मैं अपने जीवन में होने वाली इन सभी चीजों के लिए खुश हूँ। मैं पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रहा हूँ। और हां, मैं अपने माता-पिता के साथ अपने नए घर में भी चला गया हूँ और इसलिए मैं एक खुशहाल जगह पर हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/BtdjrC_BH2Z/?utm_source=ig_web_copy_link

    क्या उन्होंने कभी गहरे (डार्क) किरदार निभाने के बारे में सोचा है?

    उन्होंने कहा-“”मैं वास्तव में कुछ गहरे और नकारात्मक किरदार करना चाहता हूँ। मुझे कॉमेडी और रोम-कॉम करना बहुत पसंद है लेकिन नकारात्मक किरदार मुझे बहुत आकर्षित करते हैं। हाल ही में, एक स्क्रिप्ट मेरे पास आई थी और इसमें एक डार्क किरदार था और मैं आँख बंद करके उसे करने जा रहा था। लेकिन बाद में, मुझे एहसास हुआ कि मुझे थोड़ा और इंतजार करना चाहिए।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.