दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कॉफी विद करण 6: कार्तिक आर्यन को लगता है कि वे ‘अंधाधुन’ में आयुष्मान खुराना से बेहतर काम कर सकते थे
मनोरंजन

कॉफी विद करण 6: कार्तिक आर्यन को लगता है कि वे ‘अंधाधुन’ में आयुष्मान खुराना से बेहतर काम कर सकते थे

गोविंदा को नहीं पसंद आया कार्तिक आर्यन का 'अँखियो से गोली मारे' रीमेक, कह दी ये बड़ी बात

कॉफी विद करण 6” के आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड की नयी ऑन-स्क्रीन जोड़ी कार्तिक आर्यन और कृति सैनन नज़र आएंगे। मेकर्स ने एपिसोड का टीज़र जारी किया है जिसमे दोनों होस्ट करण जौहर को ये बताते हुए दिख रहे हैं कि वे इंजीनियर हैं।

रैपिड फायर राउंड में, कार्तिक से जब पूछा गया कि ऐसा कोनसा हाल ही का किरदार जो उन्हें लगता है कि वे बेहतर निभा सकते थे, तो उन्होंने जवाब दिया-‘अंधाधुन‘ जिसमे मुख्य किरदार आयुष्मान खुराना ने निभाया था।

हालांकि बाद में कार्तिक ने तुरंत कवर-अप कर लिया। जब करण ने उनसे पूछा कि ऐसा कौनसा झूठ है जो वे बिना पलक झपके बोल सकते हैं, तो कार्तिक ने बड़ी समझदारी से कहा कि ये तथ्य कि वे ‘अंधाधुन’ में ज्यादा बेहतर किरदार निभा सकते हैं।

कृति सैनन से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने आज तक कोई भी फिल्म पैसे के लिए साइन की है तो उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि उन्हें आज तक इतने पैसे ऑफर ही नहीं हुए है।

करण ने उनसे बात करते हुए बताया कि कार्तिक को शो पर ओवररेटेड बुलाया गया मगर कार्तिक ने बोला कि कोई उन्हें ओवररेटेड क्यों बोलेगा लेकिन जब पता चला कि कोई और नहीं बल्कि बादशाह ने उन्हें बुलाया है तो वे चुप हो गए।

दूसरे टीज़र में, दोनों गेमिंग जोन में एक-दूसरे से लड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। जब करण ने कार्तिक के बालों पर टिपण्णी की तो कार्तिक ने बोला कि उनकी खुद की भी एक ज़िन्दगी है।

करण ने फिर आगे पूछा कि क्या उन्हें सारा अली खान में कोई दिलचस्पी है तो कृति ने तुरंत पूछा कि क्या उन्होंने सारा को अपने घर का पता भेज दिया है। कार्तिक बेचारे मुस्कुराने के अलावा कुछ कह ही नहीं पाए।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!