Wed. Feb 28th, 2024
    आयुष्मान खुराना की फिल्म "ड्रीम गर्ल" की महिला-पात्र नुसरत भरूचा का पहला लुक हुआ आउट, देखिये तसवीरें

    राज शांडिल्या की फिल्म “ड्रीम गर्ल” की महिला-पात्र नुसरत भरूचा का पहला लुक सामने आ गया है और मानना पड़ेगा कि नुसरत क्या गज़ब ढा रही हैं। पिछले साल, फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से सभी का दिल जीतने वाली नुसरत इन दिनों, एकता कपूर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में, आयुष्मान खुराना भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

    सेट से लीक हुई तस्वीरें गाने की शूटिंग के दौरान ली गयी थी जिसमे लगभग 500 बैकग्राउंड डांसर हैं और इसमें उत्तर प्रदेश के भगवान कृष्ण के जन्मस्थान मथुरा का रस भी देखने को मिल रहा है। एक बयान में, अभिनेत्री ने कहा था कि उनका किरदार एक सीधी और प्यारी सी लड़की का होगा, उनकी पिछली फिल्म जैसा नहीं।

    गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किये गए गाने में, आयुष्मान भी थिरकते हुए नज़र आएंगे। ये एक डांस नंबर है और इसे 3-3.5 दिनों में फिल्माया गया था। अभिनेत्री की तसवीरें आप यहाँ देख सकते हैं-

    अपने लुक के बारे में अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने ऑन-स्क्रीन कभी ऐसे ड्रेस-अप नहीं किया और उन्हें अपना लुक बेहद पसंद आया। उनके मुताबिक, “ऐसा भी वक़्त था जब मैं खुद अपने घागरा पर चढ़ गयी थी और आयुष्मान मेरे घागरा पर चढ़ गए थे और हां मैं गिर भी गयी थी वैसे, एक स्टेप करने के दौरान। तो ऐसा होना ही था मगर सब अच्छा था।”

    “ड्रीम गर्ल” 6 सितम्बर 2019 को रिलीज़ होगी। कुछ दिन पहले, इसका पहला पोस्टर जारी किया गया था जिसमे आयुष्मान सारी पहने हुए नज़र आये थे। और इतना है नहीं, उन्होंने हाथो में चूड़िया और पैरो में चप्पल भी पहनी हुई थी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *