Wed. Feb 1st, 2023
    कॉफ़ी विद करण 6: क्या इस कारण अपने दोस्त करण जौहर के चैट शो में नहीं नज़र आएंगे शाहरुख़ खान?

    जबसे करण जौहर का विवादित टॉक शो “कॉफ़ी विद करण 6” शुरू हुआ है, तबसे शाहरुख़ खान ऐसे मेहमान हैं जो हर सीजन का हिस्सा बने हैं। और इसलिए ये बात निराश कर सकती है कि इस सीजन में, किंग खान शो में नहीं आ सकेंगे। हालांकि इस खबर की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। मगर ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख़ के शो में ना आने के पीछे दो कारण हैं-उनका डगमगाता करियर और होस्ट करण जौहर के साथ उनका तनावपूर्ण रिश्ता।

    शाहरुख़ को पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर असफलता का सामना करना पड़ रहा है। और इसलिए अपने करियर को पटरी पर लाने के लिए, वे जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि राकेश शर्मा की बायोपिक से निकलने के लिए भी उन्होंने बहुत विचार-विमर्श किया था। और वो नहीं चाहते हैं कि अपने करियर को सवारने के चक्कर में, वे किसी विवाद में फंस जाए।

    दूसरा कारण हैं खुद शो के होस्ट करण जौहर। कुछ सालों में दोनों के बीच काफी दूरियां आ गयी हैं और ऐसा लग रहा है कि दोनों में से किसी को भी गलतफहमियां सुलझाने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

    पिछली बार, बादशाह खान अपनी फिल्म ‘डियर ज़िन्दगी’ की सह-कलाकार आलिया भट्ट के साथ कॉफी पीते नज़र आये थे। यहाँ तक कि पिछली सीजन की शुरुआत उन दोनों के एपीसोड से ही हुई थी। मगर, इस सीजन में हम उन्हें नहीं देख पाए। शो के फिनाले एपिसोड में, प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान साथ में नज़र आएँगी।

    शाहरुख़ खान और आलिया भट्ट का एपिसोड आप यहाँ देख सकते हैं-

    https://www.hotstar.com/tv/koffee-with-karan/s-74/alia-bhatt-shah-rukh-khan/1000156704

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *