Sat. Feb 4th, 2023
    पहली बार बड़े पर्दे पर, मधुर भंडारकर की फिल्म से एक पुलिसवाले की भूमिका में दिख सकते हैं शाहरुख़ खान

    शाहरुख़ खान के राकेश शर्मा की बायोपिक “सारे जहाँ से अच्छा” से अलग होने की खबरें कई दिनों से इंडस्ट्री के गलियारों में घूम रही है। कहा जाता है कभी विक्की कौशल उन्हें रिप्लेस कर सकते है तो कभी राजकुमार राव की संभावना खबरे बना लेती है। हालांकि फिल्म के लेखक ने इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया था। और अब इस कहानी में एक नया मोड़ आ गया है। सूत्रों का कहना है कि किंग खान अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए, मधुर भंडारकर की फिल्म को ले सकते हैं जिसमे पुलिसवाले का मुख्य किरदार होगा।

    सूत्रों के मुताबिक, “पुलिसवाले की फिल्में अच्छा कर रही हैं। इंस्पेक्टर ग़ालिब एक ऐसे पुलिसवाले की कहानी है जो देश के विभिन्न हिस्सों में चल रहे अवैध रेत खनन के खिलाफ हथियार उठाता है और रेत माफिया को पकड़ लेता है। और बाकी मधुर फिल्मों की तरह, ये ‘सिम्बा’ या ‘सिंग्हम’ की तरह नहीं होगी। ये मुद्दे में गहराई तक जाएगी और अवैध रेत खनन का समर्थन करने वाले सिस्टम को सबक सिखाएगी।”

    दूसरे सूत्र ने पिंकविला को बताया-“मधुर भंडारकर ने शाहरुख़ खान से मुलाकात की थी और उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई थी। शाहरुख़ को पसंद आई मगर अभी तक उन्होंने हां नहीं कहा है। चूँकि शाहरुख़ खान ने ‘सारे जहाँ से अच्छा’ से बाहर निकलने का फैसला कर लिया है, वे अलग किरदार और प्रोजेक्ट्स लेने की सोच रहे हैं। इंस्पेक्टर ग़ालिब उनमे से एक हैं।”

    दिलचस्प बात ये है कि हाल ही में, मुंबई में हुए उमंग फेस्टिवल में बादशाह ने बताया था कि उन्हें अपने करियर में एक भी पुलिसवाले की भूमिका निभाने का अवसर नहीं मिला और वे ऐसी फिल्म करना चाहते हैं। इस पर, रणबीर कपूर ने कहा था कि जब किंग खान फिल्म में पुलिसवाले की भूमिका निभाएंगे तो वे फिल्म में कांस्टेबल बन जाएँगे। और अब लगा रहा है कि भगवान ने शाहरुख़ की इच्छा बहुत जल्द सुन ली है। मगर अभी तक कोई इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

    https://www.instagram.com/p/BtJbKvrnezO/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *