Sun. Apr 14th, 2024
    कॉफ़ी विद करण 6: काफी दिलचस्प और उलझी हुई है आदित्य रॉय कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव-लाइफ

    कॉफ़ी विद करण 6” के आखिरी एपिसोड में बॉलीवुड के सबसे हॉट और हैंडसम एक्टर्स-आदित्य रॉय कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ कॉफ़ी पीते नज़र आये। और अगर दोनों इतने गुड-लुकिंग है तो ज़ाहिर सी बात है दोनों के अफेयर्स पर भी बातचीत हुई होगी।

    सिद्धार्थ और आदित्य की लव-लाइफ 

    शुरू होते ही, करण ने आदित्य से पूछा कि क्या श्रद्धा कपूर की तरह, वे परिणिति चोपड़ा को भी डेट कर रहे थे। आदित्य ने कहा कि वे श्रद्धा के भी साथ नहीं थे मगर करण ने मानने से मना कर दिया इसलिए आदि ने कहा कि उन्हें जो सोचना है, सोच ले।

    सिद्धार्थ की बारी आने पर, करण ने उनसे उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के बारे में पूछा। सिद्धार्थ ने कहा-“हम ब्रेक-अप के बाद मिले नहीं हैं। हमारा रिश्ता सभ्य है और मुझे नहीं लगता है कोई कड़वाहट है। काफी वक़्त हो गया है। मैं उन्हें डेट करने से भी बहुत पहले से जानता हूँ। मैंने अपना पहला शॉट उनके साथ ‘सोटी’ में दिया था इसलिए काफी बड़ा इतिहास है।”

    फ्लॉप फिल्मों पर उनके विचार?

    आदित्य ने बताया कि जब ‘ओके जानू’ बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी तो उन्हें बहुत निराशा हुई थी क्योंकि सभी को फिल्म पर पूरा यकीन था। उन्होंने आगे बताया कि जब भी फिल्म नहीं चलती है तो वे कुछ वक़्त निकालकर ये जानने की कोशिश करते हैं कि उन्होंने क्या गलत किया।

    सिद्धार्थ की भी कुछ फिल्में जैसे ‘ए जेंटलमैन’ और ‘बार बार देखो’ दर्शकों पर अपना प्रभाव नहीं बना पाई। जब इसके बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया-“मैं केवल शांत और आक्रामक हो जाता हूँ। मेरे लिए, जहाँ मैं बड़ा हुआ, वहाँ से काफी आगे निकल आया हूँ। इसलिए अगर मुझमे वो लगन और गुस्सा नहीं होता तो मैं ये भी हासिल नहीं कर पाता क्योंकि लाखों लोग खड़े हैं जो लीड एक्टर्स बनना चाहते हैं। तो जब मुझे कोई चीज़ नहीं मिलती है तो मैं आक्रामक हो जाता हूँ। जैसे क्यों नहीं?”

    करीबियों के प्यार भरे सन्देश

    आदित्य के भाई-सिद्धार्थ और कुनाल रॉय कपूर ने बचपन की कई यादें साझा की। कुनाल ने बताया कि वे कैसे आदित्य को झूटी कहानिया सुनाकर उन्हें बेवकूफ बनाते थे ताकी उन्हें अपने दोस्तों के साथ आदित्य को ना ले जाना पड़े।

    सिद्धार्थ के दोस्त ने उस वक़्त की बात बताई जब वे साथ में एक फ्लैट में रहते थे। चूँकि सिड को ग्लास-विंडो पर पर्दे नहीं मिले थे लगाने के लिए, इसलिए जब भी उन्हें एकांत चाहिए होता था तो वे एक बड़ी सी पेंटिंग लगा देते थे। एक दिन वे अपनी डेट के साथ घर आये मगर उनके दोस्तों ने उन्हें परेशान करने के लिए पेंटिंग छुपा दी थी।

    रैपिड फायर

    पहले आदित्य गए रैपिड फायर के लिए। उन्होंने मजाक किया कि ना श्रद्धा प्रतिभाशाली है और ना ही परिणिति इसलिए वे श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर के साथ काम करना चाहेंगे। उन्हें दीपिका पादुकोण की आँखें अच्छी लगती है और परिणिति की सेटिंग अर्जुन कपूर से करवाएंगे।

    सिड की बारी आने पर, उनसे पूछा गया कि वे आदित्य की किस एक्स को डेट करना चाहेंगे, उन्होंने कहा-श्रद्धा। उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने हाल ही में उन्हें देखा था और वे सेक्सी और क्यूट लग रही थी। उन्होंने ये कहा कि वे आलिया की सेटिंग आदित्य से करवाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि वे फिरसे ‘बार बार देखो’ करना चाहेंगे और ‘आशिकी 2’ का हिस्सा बनना पसंद करेंगे। उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि वे सैफ को अपना भाई बनाएंगे और करीना को अपनी पत्नी मगर बाद में हामी भरी कि दोनों परफेक्ट जोड़ी हैं।

    आदित्य रॉय कपूर ने रैपिड फायर के साथ साथ क्विज भी जीत लिया। आप एपिसोड यहाँ देख सकते हैं-

    https://www.hotstar.com/tv/koffee-with-karan/s-74/aditya-roy-kapur-and-sidharth-malhotra/1000229148

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *