दा इंडियन वायर » मनोरंजन » माँ सोनी राजदान की फ़िल्म ‘नो फ़ादर्स इन कश्मीर’ को पास करने के लिए आलिया भट्ट ने की CBFC से गुजारिश
मनोरंजन

माँ सोनी राजदान की फ़िल्म ‘नो फ़ादर्स इन कश्मीर’ को पास करने के लिए आलिया भट्ट ने की CBFC से गुजारिश

नो फ़ादर्स इन कश्मीर, सोनी राजदान

कई बार, बॉलीवुड फिल्मों को CBFC द्वारा प्रमाणित होने के लिए कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ऑस्कर-नामित निर्देशक अश्विन कुमार की फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ को भी इन्हीं हालातों का सामना करना पड़ रहा है।

काफी समय से फिल्म सीबीएफसी और एफसीएटी के दो शीर्ष निकायों के बीच संघर्ष कर रही है। इससे पहले CBFC ने इसे U सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया था जिसके बाद मेकर्स सर्टिफिकेशन के लिए FCAT गए थे।

हालाँकि, फिल्म को अभी भी शीर्ष निकायों से उचित प्रमाणन नहीं मिला है। इसके बीच, कई प्रमुख हस्तियों ने फिल्म के समर्थन में अपनी आवाज उठाने की कोशिश की है। स्वरा भास्कर, शशि थरूर, प्रीतीश नंदी और फिल्म की अभिनेत्री सोनी राजदान ने भी ट्वीट किया और सीबीएफसी प्रमुख प्रसून जोशी से स्थिति का ध्यान रखने और फिल्म को पारित करने का अनुरोध किया।

अब, सोनी राजदान की बेटी और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी सीबीएफसी से अपनी मां की फिल्म ‘नो फादर इन कश्मीर’ को पारित करने का अनुरोध करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है।

आलिया ने लिखा है कि, “माँ की फ़िल्म ‘नो फ़ादर्स इन कश्मीर’ के लिए उत्साहित हूँ। फ़िल्म निर्माण समूह ने एक ईमानदार प्रेमकहानी बनाने के लिए बहुत मेहनत की है। आशा करती हूँ कि CBFC बैन हटा देगी। यह फ़िल्म सहानुभूति और करुणा के बारे में है। चलो प्रेम को एक मौका दें।”

यह भी पढ़ें: 21 जनवरी को आ रहा है टोटल धमाल का ट्रेलर, आ रहे हैं हंसने और हंसाने अजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!