Wed. Feb 8th, 2023
    टोटल धमाल, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी, संजय मिश्र

    टोटल धमाल का एक और पोस्टर सामने आ चूका है और इसमें अजय देवगन के साथ फ़िल्म के बाकी कलाकार भी नज़र आ रहे हैं जिनमें माधुरी दीक्षित, संजय मिश्र और अनिल कपूर मुख्य हैं।

    निर्देशक इंद्र कुमार ने फ़िल्म के पोस्टर को ट्वीट करते हुए यह सूचना दी है कि ट्रेलर तीन दिनों बाद 21 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा।”

    इन्द्र कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “कमाल है और टोटल धमाल है। आ रहे हैं हंसने और हंसाने बस तीन दिनों में।”

    https://twitter.com/Indra_kumar_9/status/1086134214142025728

    अभिनेता अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म, टोटल धमाल के साथ कॉमेडी में वापस लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।निर्माताओं ने अभिनेता का पहला लुक उनके सह-कलाकार जो एक बन्दर है, के साथ जारी किया है। 

    यह बंदर इससे पहले ‘हैंगओवर 2’ में अभिनय कर चुका है। फर्स्ट लुक में अजय ने बंदर के साथ शर्ट और ट्राउजर पहने दिख रहे हैं। निर्माताओं ने बंदर के बॉलीवुड डेब्यू की घोषणा की है।

    कुछ दिनों पहले ही शाहरुख खान ने भी अपनी फिल्म जीरो का एक पोस्टर जारी किया था जिसमें एक चिंपैंजी भी था।टोटल धमाल की बात करें तो फिल्म एक मल्टीस्टारर है जो 18 साल के अंतराल के बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट जोड़ी को वापस ला रही है। उन्हें आखिरी बार ‘पुकार’ में देखा गया था।

    अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने फिल्म में दूसरी महिला प्रधान भूमिका निभाई है। स्टारकास्ट में रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी, ​​संजय मिश्रा, महेश मांजरेकर और जॉनी लीवर भी शामिल हैं।

    अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म के लिए एक विशेष डांस नंबर ‘मुग्धा’ भी किया है। यह गीत मूल रूप से 1971 की फिल्म ‘इंकार’ में हेलेन पर चित्रित किया गया था।

    सोनाक्षी ने पहले मुंबई मिरर को गाने के बारे में बताया था कि, “इसमें फिर से चार्टबस्टर बनने की क्षमता है। निर्माता इसे बड़े पैमाने पर शूट कर रहे हैं। यह शानदार है और मैं इसे लेकर सुपर एक्साइटेड हूं।”

    यह फिल्म 2011 की फिल्म ‘डबल धमाल’ की अगली कड़ी है और धमाल श्रृंखला में तीसरी किस्त है। इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित, यह फ़िल्म 22 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी।

    यह भी पढ़ें: उरी, सिम्बा, केजीएफ़, केदारनाथ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: एक महीने में सुपरहिट हुई चार फ़िल्में

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *