Mon. Feb 26th, 2024
    रोहित शेट्टी, अजय देवगन, सिम्बा, गोलमाल अगेन, सिंघम

    रोहित शेट्टी इस साल के सबसे ज्यादा चर्चित निर्देशक बन गए हैं। सिम्बा की शानदार सफलता के बाद जिसे देखो ‘सिम्बा’ के ही बारे में बातें कर रहा है। रणवीर सिंह के शानदार अभिनय की हर कोई तारीफ़ कर रहा है। 

    अजय देवगन और अक्षय कुमार का कैमियो फ़िल्म में चार चाँद लगा देता है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म वहां भी धमाल मचा रही है और इसने 200 करोड़ क्लब की ओर रुख किया है।

    दुसरे सप्ताह में फ़िल्म ने मोटी रकम बटोरी है। फ़िल्म 2018 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फ़िल्म बन चुकी है।

    पहले स्थान पर है रणबीर कपूर की फ़िल्म ‘संजू’ तथा दुसरे स्थान पर रणवीर की ही फ़िल्म ‘पद्मावत’ ने जगह बनाई है। ‘सिम्बा’ का इस सप्ताह का कलेक्शन कुछ इस प्रकार है। शुक्रवार 9.02 करोड़, शनिवार 13.32 करोड़, रविवार 17.49 करोड़, कुल 190.64 करोड़।

    https://www.instagram.com/p/Br7f2ashFNz/

    सिंघम और गोलमाल जैसी रोहित शेट्टी की फ़िल्मों में अजय देवगन को मुख्य भूमिका में देखा जाता था, रणवीर सिंह को रोहित की फ़िल्म में देखना एक सुखद आश्चर्यजनक अनुभव था।

    ‘सिम्बा’ रोहित शेट्टी की तीसरी सबसे बड़ी फ़िल्म बन गई है लेकिन निर्देशक का कहना है कि उनके लिए, कोई भी अजय देवगन की जगह नहीं ले सकता। डीएनए को दिए एक साक्षात्कार में, रोहित शेट्टी ने कहा, “कोई भी अजय की जगह नहीं ले सकता है। वह मेरे लिए एक महान समर्थक रहे हैं।

    आज मैं जो कुछ भी हूं उनकी वजह से हूं। इसके अलावा, मैं बहुत सारे लोगों के साथ काम कर रहा हूं और नए दोस्त बना रहा हूं। रणवीर छोटे भाई की तरह हैं लेकिन अजय हमेशा खास रहेंगे। यह दो सितारों या नायकों के बीच तुलना नहीं है।अजय मेरे बड़े भाई की तरह हैं और यह कभी नहीं बदल सकता।”

    हम सभी जानते हैं कि सिम्बा का अंत अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की भूमिका के साथ हुआ  है और उसी के बारे में बात करते हुए रोहित ने बताया है कि, “हाँ। हम जल्द ही स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देंगे । हम गोलमाल’ के एक और भाग  पर काम कर रहे हैं।

    मैं तीन-चार चीजों एक साथ कर रहा हूं। मैं एक  फ़िल्म का निर्देशन करूंगा, जबकि बाकी हमारा प्रोडक्शन होगा।”

    सिम्बा की शानदार सफलता के बाद, रोहित शेट्टी अपने मुख्य अभिनेता की बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। , रोहित को लगता है कि यह उनके मध्यवर्गीय रवैये के कारण है कि वह एक ही समय में ‘गली बॉय’, ‘सिम्बा’ और ‘पद्मावत’ जैसी फ़िल्में कर सकते हैं।

    उन्होंने कहा कि, “रणवीर ईमानदार, सरल और मेहनती हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि मध्यमवर्गीय रवैया सबके लिए एक सामान है और यही उनके प्रदर्शन को बढ़ाता है। वह सभी क्षेत्रों के लोगों को समझते हैं। इसलिए वह  ‘गली बॉय‘,  ‘अलाउद्दीन खिलजी’ और ‘सिम्बा’ जैसी भूमिकाएं करने में सक्षम है।”

    सिम्बा के नए बॉक्स ऑफिस आंकड़ों को जानने के लिए पढ़ें:सिम्बा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 190.64 करोड़ की कमाई के साथ सिम्बा शामिल हुई इस साल की सबसे बड़ी तीन फ़िल्मों में

    यह भी पढ़ें: सोनचिड़िया ट्रेलर रिलीज़: कभी नहीं देखा होगा सुशांत और भूमि पेड्नेकर का यह रूप

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *