Tue. Mar 5th, 2024
    अन्धाधुन, IMDB

    आयुष्मान खुराना के लिए यह साल बहुत बॉक्स ऑफिस के नज़रिए से बहुत अच्छा रहा है। न सिर्फ बॉक्स ऑफिस बल्कि दर्शकों और समीक्षकों का भी आयुष्मान की दोनों फ़िल्मों को सबसे ज्यादा प्यार मिला है।

    आयुष्मान ने यह दिखा दिया है कि फ़िल्म की विषयवस्तु ही सबसे ज्यादा मायने रखती है। इस साल न सिर्फ उनकी फ़िल्में सफल ही रहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी 150 करोड़ क्लब में शामिल हो गईं हैं और आयुष्मान बन गए हैं बॉलीवुड के नए सुपरस्टार।

    अपने 6 सालों के करियर में आयुष्मान खुराना ने अच्छे सिनेमा में काम किया है। उनकी फ़िल्म ‘अन्धाधुन’ 2018 में भारत की सबसे अच्छी फ़िल्मों में शामिल हो चुकी है। हिंदुस्तान टाइम्स से साक्षात्कार के दौरान आयुष्मान खुराना ने सिनेमा से अपने प्यार और अपनी फ़िल्मों के बारे में बातचीत की है।

    आयुष्मान ने कहा कि उन्हें पता था कि लोग उनकी फ़िल्म को पसंद करेंगे और वह अन्धाधुन को अनोखी और अलग फ़िल्म मानेंगे। आयुष्मान ने यह भी बताया की उन्होंने अपने दिल की सुनी थी और IMDB रेटिंग या फिर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं था।

    आयुष्मान खुराना की फ़िल्म ‘अन्धाधुन’ ने 2018 की उच्चतम फिल्मों में अपनी जगह बना ली है। IMDB के कस्टमर रेटिंग के अनुसार फ़िल्म 2018 में टॉप 10 फ़िल्मों की सूचि में शामिल है। इस फ़िल्म में भारत की स्थानीय फ़िल्में भी शामिल हैं।

    आयुष्मान खुराना अपनी अगली परियोजना ‘ड्रीम गर्ल‘ में व्यस्त हैं और हाल ही में उन्होंने ‘कॉफ़ी विथ करण’ में विक्की कौशल के साथ डेब्यू किया है।

    यह भी पढ़ें: सिम्बा फ़िल्म रिव्यु: रोहित शेट्टी ने बनाई 2018 की सबसे मनोरंजक फ़िल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *