Mon. Oct 3rd, 2022
    कंगना रनौत के इल्जामो का दिया आलिया भट्ट ने जवाब: मैंने जानबूझ कर कुछ भी ऐसा नहीं किया है जिससे उन्हें बुरा लगे

    जबसे “मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ़ झाँसी” रिलीज़ हुई है, कंगना रनौत एक के बाद एक विवादित इंटरव्यूज दे रही हैं जिसमे उन्होंने इंडस्ट्री का पर्दा-फ़ाश करने का ज़िम्मा उठाया है। उन्होंने अभी दो दिन पहले आलिया भट्ट को निशाना बनाते हुए कहा था कि उन्हें अपनी फिल्म का प्रचार करवाना होता है तो आ जाती हैं मगर जब उनकी फिल्म के समर्थन करने की बारी आई तो वे गायब हो गयी। उन्होंने आगे ये भी कहा था कि लोग कितने तुच्छ और छोटे होते हैं।

    और जब फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रचार के दौरान, आलिया से उनके ऊपर कंगना द्वारा लगाए गए इल्ज़ामो के बारे में पूछा गया और क्या उन्हें कंगना से वाकई कोई दिक्कत है तो उन्होंने स्पष्ट किया कि वे कभी ऐसा कुछ नहीं करेंगी जिससे कंगना को बुरा लगे। उनके मुताबिक, “मैं आशा करती हूँ कि वे मुझे नापसंद ना करे और मुझे नहीं लगता कि वे मुझे नापसंद करती हैं। मुझे नहीं लगता मैंने जानबूझ कर कुछ भी ऐसा किया है जिससे उन्हें बुरा लगे। अगर मैंने किया है, तो मैं व्यक्तिगत तौर पर उनसे मांफी मांगूंगी।”

    “मगर मैंने हमेशा कहा है कि मैंने उन्हें एक अभिनेत्री और एक इंसान के तौर पर काफी पसंद किया है। वे काफी मुखर है और इसके लिए हिम्मत चाहिए। मुझे इस परेशानी के बारे में पता नहीं था, मैं शूटिंग में व्यस्त थी। तो हां, मैं क्या कहूँ मैं किसी को नाराज़ नहीं करना चाहती।”

    कंगना ने कहा था-“ये लड़कियाँ मुझे ट्रेलर भेजती हैं जैसे आलिया ने मुझे ‘राज़ी’ का ट्रेलर भेज कर कहा था कि कृपया इसे देख लेना। मेरे लिए, वे करण जौहर या आलिया भट्ट की फिल्म नहीं थी, मेरे लिए वे सहमत खान की फिल्म थी जिन्होंने देश के लिए अपना सब कुछ दे दिया। ये लोग इतने तुच्छ कैसे बन जाते हैं? ये एक अजीब प्रकार का रैकेट है। मुझे नहीं पता उन्हें किससे खतरा है।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.