Mon. Oct 3rd, 2022
    कंगना रनौत नहीं मानती आलिया भट्ट को कामयाब, कहा कि वे करण जौहर की कठपुतली हैं

    कंगना रनौत बनाम फिल्म इंडस्ट्री बहस थमने का नाम ही नहीं ले रही है। उन्होंने एक बार फिर आलिया भट्ट को निशाना बनाया है। पिंकविला को उन्होंने बताया-“मैंने सुझाव दिया कि वह कुछ हिम्मत जुटाए और महिला सशक्तीकरण और राष्ट्रवाद के बारे में एक महत्वपूर्ण फिल्म का समर्थन करे। अगर उनकी खुद की आवाज नहीं है और उनका अस्तित्व करण जौहर की कठपुतली होने के बारे में है तो मैं उन्हें सफल नहीं मानती।”

    उन्होंने आगे कहा कि वे उम्मीद करती हैं कि आलिया सफलता का असली मतलब समझ जाए। उनके मुताबिक, “मैंने उन्हें बताया कि अगर वे केवल पैसे कमाने पर ध्यान देती हैं और आवाज़ उठाने में नहीं, फिर उनकी सफलता का कोई मूल्य नहीं है। मैं उम्मीद करती हूँ कि वे कामयाबी और उनकी ज़िम्मेदारी का असली मतलब समझ जाए, नेपोटिस्म गैंग की ज़िन्दगी उन्हें एहसान लेने और देने से रोक रहा है और मैं उम्मीद करती हूँ कि वे इससे ऊपर उठ जाए।”

    इससे पहले, आलिया को जब पता चला कि कंगना ने उन्हें लेकर नाराजगी जताई है तो उन्होंने तुरंत कहा कि उन्होंने जानबूझ कर कुछ नहीं किया है। और अगर उनकी वजह से वे गुस्सा हुई हैं तो वे व्यक्तिगत तौर पर उनसे मांफी मांगने के लिए भी तैयार हैं।

    कंगना ने कहा था-“ये लड़कियाँ मुझे ट्रेलर भेजती हैं जैसे आलिया ने मुझे ‘राज़ी’ का ट्रेलर भेज कर कहा था कि कृपया इसे देख लेना। मेरे लिए, वे करण जौहर या आलिया भट्ट की फिल्म नहीं थी, मेरे लिए वे सहमत खान की फिल्म थी जिन्होंने देश के लिए अपना सब कुछ दे दिया। ये लोग इतने तुच्छ कैसे बन जाते हैं? ये एक अजीब प्रकार का रैकेट है। मुझे नहीं पता उन्हें किससे खतरा है।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.