Mon. Oct 3rd, 2022
    एक बार फिर फराह खान की फिल्म में दिखाई देंगी दीपिका पादुकोण, रोहित शेट्टी करेंगे फिल्म का निर्माण

    अभी दो दिन पहले ही खबर आई थी कि फराह खान इतने सालो बाद फिर बड़े पर्दे पर निर्देशक के तौर पर दिखने वाली हैं। और वे किसी और के साथ के नहीं, बल्कि फ़िलहाल बॉलीवुड में एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले निर्देशक-निर्माता रोहित शेट्टी के साथ काम करने वाली हैं। उनकी फिल्म का निर्माण, रोहित का प्रोडक्शन हाउस ‘रोहित शेट्टी पिक्चर’ करेगा। और अब बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को चुना गया है।

    https://www.instagram.com/p/BtkM29yhiMO/?utm_source=ig_web_copy_link

    दीपिका और फराह ने आखिरी बार सुपरहिट फिल्म ‘हैप्पी न्यू इयर’ (2014) में साथ काम किया था जिसमे शाहरुख़ खान, अभिषेक बच्चन, सोनू सूद, बमन ईरानी और जैकी श्रॉफ ने भी मुख्य किरदार निभाया था। फराह ने ही दीपिका को 2007 में फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में लांच किया था। उसमे भी शाहरुख़ ने मुख्य किरदार निभाया था। और अब ये फराह-दीपिका की तीसरी फिल्म साथ में होगी।

    हालांकि अभी तक दोनों के बीच कोई फॉर्मल कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं हुआ है। और इसलिए कोई आधिकारिक घोषणा भी नहीं की गयी है। एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने बताया-“एक बार चीज़े तय हो जाए, फिर आधिकारिक घोषणा की जाएगी।”

    इस दौरान, दीपिका अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक‘ में व्यस्त हैं जो तेजाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर आधारित होगी। मेघना गुलज़ार निर्देशित फिल्म में, विक्रांत मस्से भी मुख्य किरदार निभाएंगे। इस फिल्म से, दीपिका बतौर निर्माता डेब्यू कर रही हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.