Mon. Oct 3rd, 2022
    रोहित शेट्टी, सलमान खान

    एक बाद एक लगातार 8 सुपरहिट फ़िल्में देने वाले रोहित शेट्टी एक और पुलिस ड्रामा बनाने वाले हैं और इस बार उनकी फ़िल्म में जो सुपरस्टार होंगे वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाई, सुपरस्टार सलमान खान हैं।

    जी हाँ! खबर है कि ‘दबंग’ में चुलबुल पाण्डेय का किरदार निभाने वाले अभिनेता सलमान खान, निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ एक परियोजना के लिए आ रहे हैं।

    रोहित शेट्टी जिन्होंने पुलिस ड्रामा की फ़िल्मों का अपना ही संसार बना दिया है, को सलमान खान के साथ देखना काफी उत्साहित करने वाला होगा। सलमान को भी पुलिस के रूप में दर्शक काफी पसंद करते हैं।

    हाल ही में रोहित शेट्टी अपनी फ़िल्मों के कलाकारों के साथ तस्वीरें खिचाते नज़र आए हैं। इन तस्वीरों में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह उनके साथ थे।

    सलमान खान फिलहाल अपनी फ़िल्म ‘भारत’ के प्रचार-प्रसार में व्यस्त हैं।

    फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है (2017)’ में अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से दर्शकों को लुभाने के बाद, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी अगली फ़िल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

    यह जोड़ी अली अब्बास जफर की ‘भारत’ के लिए वापस आ रही है। हाल ही में, आगामी फिल्म का टीज़र ऑनलाइन जारी किया गया है और प्रशंसकों को सलमान के चार अलग-अलग अवतार देखने को मिले लेकिन कैटरीना के कहीं निशान नहीं थे।

    उसी के बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने पिंकविला को बताया है कि,”कैटरीना फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। और फिल्म की रिलीज लगभग 6 महीने दूर है। इसलिए निर्माताओं ने उनके लुक और भूमिका को छिपाए रखने का फैसला किया है। यह केवल टीजर में सलमान खान का किरदार स्थापित करने के लिए एक टीम निर्णय था।”

    वहीं दूसरी ओर रोहित शेट्टी की फ़िल्म ‘सिम्बा’ उनकी हाईएस्ट ग्रोसर फ़िल्म बन चुकी है। इस फ़िल्म ने 10 से भी ज्यादा रिकार्ड्स तोड़े हैं। पांचवे सप्ताह में 80 लाख की कमाई करने के साथ फ़िल्म का कुल कलेक्शन 239.48 करोड़ हो चूका है।

    यह भी पढ़ें: ‘मणिकर्णिका’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: फ़िल्म बनी महिला उन्मुख फ़िल्मों में सबसे बड़ी ओपनिंग

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.