Sun. May 19th, 2024
    कार्तिक आर्यन: सोशल मीडिया ने ही मुझे बॉलीवुड में जाने का रास्ता दिखाया

    सोशल मीडिया बहुत काम की चीज़ है। इससे लोगों का मनोरंजन होता है, ज्ञान मिलता है और ये लोगों के करियर बनाने में बहुत सहायक है और अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं उसे पढ़ने के बाद, आपको सोशल मीडिया और अच्छा लगेगा। आखिर वो सोशल मीडिया ही है जिसने हमें कार्तिक आर्यन जैसा हॉट और काबिल अभिनेता दिया।

    दरअसल कार्तिक ने बताया कि सोशल मीडिया ने ही उन्हें बॉलीवुड में जाने का रास्ता दिखाया। उनके मुताबिक, “मुझे लगता है कि सोशल मीडिया ने मुझे अभिनेता बनने में मदद की। वो गूगल और फेसबुक था जिसके जरिये मैं ऑडिशंस के बारे में खोजता था। चूँकि मैं किसी को नहीं जानता था इसलिए मैं इसे खोजता था, मैं फेसबुक और गूगल पर ‘एक्टर्स रिक्वायर्ड’ (अभिनेता चाहिए) और ‘कास्टिंग कॉल्स’ जैसे कीवर्ड का इस्तेमाल करता था।”

    कार्तिक ने अपने बॉलीवुड का सफर, करण जौहर के चैट शो “कॉफी विद करण 6” पर बताया जहाँ उनके साथ उनकी ‘लुका छुप्पी’ की सह-कलाकार कृति सैनन भी नज़र आएँगी।

    जब करण ने उनसे पूछा कि क्या उनके माता-पिता उनके करियर के फैसले से खुश थे तो कार्तिक ने बताया-“मम्मी और पापा नहीं चाहते थे कि मैं अभिनेता बनूँ।”

    आगे अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कार्तिक ने आगे कहा-“मैं हर दिन रिजेक्ट हो जाता था। हर दिन वे लोग कहते कि मैं फिट नहीं हूँ।”

    कार्तिक अब ‘लुका छुप्पी’ में कृति सैनन के विपरीत नज़र आएंगे। और वर्तमान में, वे ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमे वे भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडेय के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *