Thu. Dec 1st, 2022
    कॉफी विद करण 6: 'Answer Of The Season' के लिए अजय देवगन को मिली ऑडी A5 स्पोर्टबैक कार

    करण जौहर के चैट शो “कॉफी विद करण” में सबसे दिलचस्प हिस्सा हमेशा रैपिड फायर ही रहा है। इस सेगमेंट में, सेलिब्रिटीज से कई विवादित और रोमांचक जवाब दर्शको को सुनने के लिए मिले हैं। जहाँ पिछले पांचो सीजन में, मेहमानो में आपस में हैंपर जीतने की होड़ लगी रहती थी वही इस सीजन में, प्राइज की कीमत बढ़ा दी गयी है।

    इस बार, जो भी पूरे सीजन में सबसे अच्छा जवाब देगा, जैसा करण कहते हैं-‘Answer Of The Season’, उसे एक ऑडी A5 स्पोर्टबैक गिफ्ट के तौर पर मिलेगी। और सबसे पहले ये जीतने वाले सेलिब्रिटी-अजय देवगन बन गए हैं। यहाँ तक कि अभिनेता को गाड़ी की चाबी भी सौंप दी गयी है।

    रैपिड फायर राउंड के दौरान, करण ने अजय से पूछा कि ऐसा कौनसा अंधविश्वास है जिसे मानने के लिए वे शर्मिंदा हैं, तो अजय ने तुरंत जवाब देते हुए कहा-“मुझे ऐसा अंधविश्वास था कि तुम्हारी ‘के’ से शुरू होने वाली सभी फिल्में हिट होती है जब तक हमने ‘काल’ नहीं की थी”। उनके जवाब पर काजोल ने कहा भी था कि वे ऑडी जीत रहे हैं और देखिये गाड़ी उनके घर आ गयी।

    हम आपको बता दें कि ‘काल’ जिसमे अजय देवगन ने मुख्य किरदार निभाया था, उसका निर्माण करण जौहर ने किया था मगर फिल्म फ्लॉप साबित हुई। ‘Answer Of The Season’ के लिए, किरण खेर, मलाइका अरोड़ा, मल्लिका दुआ और वीर दास ने विजेता तय करने में करण की मदद की। इस एपिसोड में, अजय अपनी पत्नी काजोल के साथ नज़र आये थे और ये पूरे सीजन का सबसे बेस्ट एपिसोड था। आप एपिसोड यहाँ देख सकते हैं-

    https://www.hotstar.com/tv/koffee-with-karan/s-74/kajol-and-ajay-devgn/1000224699

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *