करण जौहर ने कार्तिक आर्यन के सामने सारा अली खान से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा, देखिये सारा का जवाब

करण जौहर ने कार्तिक आर्यन के सामने सारा अली खान से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा, देखिये सारा का जवाब

जबसे सारा अली खान ने ‘कॉफ़ी विद करण 6‘ पर ये खुलासा किया है कि वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं, तबसे ही मीडिया पर ये खबर छाई हुई है। क्या वे दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे हैं? क्या वो दोनों साथ में फिल्म कर रहे हैं? ये अफवाहे तो बनती रहेंगी मगर हम आपको बताते हैं कि जब कार्तिक शो पर आये थे तो करण जौहर ने कैसे सारा के नाम पर उनसे मजे लिए।

पिछले एपिसोड में, जब करण ने कार्तिक से सारा की टिपण्णी के बारे में पूछा तो अभिनेता ने जवाब दिया कि वे उन्हें डेट पर ले जाने के लिए ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने की कोशिश कर रहे हैं। उनका ये जवाब, सैफ अली खान के बयान पर आया था जिसमे उन्होंने कहा था कि ‘अगर तुम्हारे पास पैसे हैं तो सारा को ले जाओ’। बाद में, गेम राउंड में जब कार्तिक ने सारा को फ़ोन किया तो उन्होंने नहीं उठाया। फिर कार्तिक ने अनन्या पांडेय को फ़ोन किया।

करण ने फिर कार्तिक का मजाक बनाते हुए कहा कि सारा ने उनका फ़ोन नहीं उठाया। उसके तुरंत बाद ही, सारा का फ़ोन आ गया। फिर करण ने उनसे रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा। उन्होंने कहा-“सारा, मैं जानना चाहता हूँ कि जो तुमने कार्तिक के बारे में कहा था, क्या उस पर कोई अपडेट हैं?” तो सारा ने कहा कि उन्हें कुछ सुनाई नहीं दे रहा है। करण ने दोहराया-“ज़ाहिर है, तुम नहीं सुन पा रही’। कार्तिक ने कहा-“हां, तुम सुनो भी मत’।

मजेदार वीडियो आप यहाँ देख सकते हैं-

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here