Thu. Feb 2nd, 2023
    कॉफ़ी विद करण 6: करण जौहर के नेपोटिस्म वाले सवाल का बड़ी समझदारी से दिया अनन्या पाण्डेय ने जवाब

    करण जौहर के चैट शो “कॉफ़ी विद करण 6” काफी पसंद किया जा रहा है। इस बार शो में काफी दिलचस्प जोड़ियां देखने को मिल रही है मगर आने वाले एपिसोड में एक तिगड़ी देखने को मिलेगी। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के स्टार्स टाइगर श्रॉफ, अनन्या पाण्डेय और तारा सुतारिया इस बार कॉफ़ी पीते नज़र आयेंगे।

    मेकर्स ने प्रोमो जारी कर दिया है जिसमे कई मजेदार जवाब देखने को मिल रहे हैं मगर एक जवाब है जिसने सभी का ध्यान खींच लिया है। वो जवाब है चंकी पाण्डेय की बेटी अनन्या पाण्डेय का। बॉलीवुड में नेपोटिस्म के ऊपर बहस कोई नयी बात नहीं है। हर स्टार-किड इसका शिकार होता है और हर बाहर से आने वाला स्टार इसकी शिकायत करता है। मगर लग रहा है कि अनन्या को इस बात की कोई फ़िक्र नहीं है।

    जब करण ने अनन्या को बताया कि समाज का कुछ वर्ग ये सवाल कर रहा है कि वो शो में क्या कर रही है तो उन्होंने बेहद ही समझदारी से जवाब दिया। अनन्या ने कहा-“मैं इस वर्ग से सहमत हूँ क्योंकि मैंने कुछ नहीं किया है। मैं यहाँ आने के काबिल नहीं हूँ”।

    पूरा प्रोमो आप यहाँ देख सकते हैं-

    ऐसी अफवाहें हैं कि तारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं जिसका प्रमाण यहाँ तारा ने दे भी दिया। प्रोमो में वो कहती नज़र आ रही हैं कि उन्हें फ्रैंचाइज़ी के पहले भाग के स्टार्स पर क्रश है। इस प्रोमो में, तारा और अनन्या की दोस्ती भी देखने को मिल रही है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी सहज नज़र आ रहे हैं।

    पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित ये फिल्म 10 मई को रिलीज़ होगी। फिल्म करण जौहर के धरमा प्रोडक्शन में ही बन रही है। अपनी डेब्यू फिल्म के रिलीज़ होने से पहले, अनन्या ने ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक को भी साइन कर लिया है जिसमे उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी मुख्य किरदार में नज़र आएंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *