Thu. Dec 1st, 2022
    क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया कर रहे हैं एक दूसरे को डेट? करण जौहर ने निभाया क्यूपिड का रोल?

    करण जौहर ने क्यूपिड बन कर बॉलीवुड में कई दिल मिलाये हैं और एक ऐसे ही जोड़ी की बात हम आज करने जा रहे हैं। अफवाहों का बाजार गरम है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। पहले, सिड आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में थे मगर कुछ साल बाद दोनों अलग हो गए। फिर उन्होंने किआरा अडवाणी के साथ प्यार की धुन बजाई मगर वहाँ भी बात नहीं बन पाई। सिड और तारा एक पार्टी में मिले थे और करण ने उन दोनों को मिलाया था। रिपोर्ट कहती है कि दोनों चुपके से डेट कर रहे हैं और मीडिया को इसकी भनक लगने देना चाहते।

    मगर दोनों इस वक़्त अपने अपने करियर में व्यस्त हैं। डेक्कन क्रॉनिकल को एक सूत्र ने बताया-“लेकिन, कुछ भी गहन नहीं। वे दोनों अपने करियर बनाने में व्यस्त हैं। तारा अभी शुरुआत कर रही है और सिड, वरुण धवन और विक्की कौशल जैसे समकालीनों के साथ अपनी पकड़ बनाना चाहते है, जो बहुत आगे निकल चुके हैं। वे नहीं चाहते कि उनका ध्यान भटके।”

    रिपोर्ट में आगे ये भी बयान दिया है कि सिड और तारा अपने रिश्ते के संकेत, “स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2” की रिलीज़ के आस-पास देंगे क्योंकि इससे फिल्म की तरफ लोगों का ध्यान जाएगा और प्रचार भी बढ़ जाएगा।

    https://www.instagram.com/p/Bl2zB3IDboj/?utm_source=ig_web_copy_link

    तारा सुतारिया वर्तमान में अपनी पहली फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” की शूटिंग कर रही हैं और इससे अनन्या पांडे भी डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी हैं और ये करण जौहर द्वारा निर्मित है। फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं और हमें यकीन है कि यह अपने प्रीक्वल ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *