दा इंडियन वायर » मनोरंजन » राज और डीके के साथ चल रहे वित्तीय विवाद के कारण, दिनेश विजन ने किये “गो गोवा गॉन 2” से अपने कदम पीछे
मनोरंजन

राज और डीके के साथ चल रहे वित्तीय विवाद के कारण, दिनेश विजन ने किये “गो गोवा गॉन 2” से अपने कदम पीछे

दिनेश विजन की राज और डीके से हुई लड़ाई

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म “स्त्री” को दर्शको का बहुत प्यार मिला। इसने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई कर ‘सुपरहिट’ का टैग अपने नाम कर लिया है मगर अब लग रहा है कि यही सफलता फिल्म के निर्माताओ के लिए मनमुटाव का कारण बन रही है। एक दो दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि ‘मेडोक फिल्म्स’ के दिनेश विजन और ‘डी2आर’ के राज और डीके में वित्तीय विवाद चल रहा है। और इसी के चलते अब दिनेश ने “गो गोवा गॉन 2” से भी अपने कदम पीछे खीचने का फैसला ले लिया है जिसे वे राज और डीके के साथ बनाने वाले थे।

‘मेडोक फिल्म्स’ के एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया-“राज निदिमोरू और कृष्णा डीके के साथ चल रहे विवाद के कारण, दिनेश विजन ने ‘गो गोवा गॉन 2’ से पीछे हटने का फैसला ले लिया है। उनके रिश्तो के बीच में खटास आ चुकी है। इसलिए अब दिनेश, राज और डीके से साथ आगे काम नहीं करना चाहते जो वो पहले करने वाले थे।”

दरअसल इन दोनों प्रोडक्शन हाउस के बीच, “स्त्री” द्वारा कमाए गए मुनाफे के बटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। इस फिल्म ने निर्माताओ के लिए 40 करोड़ का मुनाफा कमाया था। विजन चाहते हैं कि उन दोनों को केवल 5 करोड़ दे मगर राज और डीके की मांग है कि मुनाफे को दो बराबर हिस्सों में बाटा जाए। ये अभी तक साफ़ नहीं हुआ है कि क्या फिल्म बनाने से पहले दोनों पार्टियों ने मुनाफे को बराबर हिस्सों में बाटने का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था या नहीं।

“गो गोवा गॉन 2”, 2013 में आई ज़ोंबी पर आधारित फिल्म ‘गो गोवा गॉन’ का अगला भाग होगी। इसके दुसरे भाग में भी, सैफ अली खान, कुनाल खेमू, वीर दास और आनंद तिवारी को साथ में लोगो को हसाते हुए देखा जाएगा।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!