कबीर खान की “83” का हिस्सा बने पंकज त्रिपाठी, कहा कि कहानी सुनते वक़्त कुछ जगहों पर वे रोने लगे

कबीर खान की
bitcoin trading

कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म “83” को लेकर अभी से दर्शको के बीच उत्साह देखा जा सकता है। फिल्म, क्रिकेटर कपिल देव की ज़िन्दगी पर आधारित होगी। फिल्म के लिए मेकर्स ने चुन चुन कर सितारे साइन किये हैं। मुख्य किरदार में जहाँ रणवीर सिंह नज़र आयेंगे वही साउथ इंडियन सुपरस्टार जीवा, टीवी होस्ट साहिल खट्टर और पूर्व क्रिकेटर संदीप पटेल के बेटे चिराग पटेल को भी अहम भूमिकाओं के लिए चुना गया है। मगर अब खबर आ रही है कि एक और नाम स्टार-कास्ट का हिस्सा बनने जा रहा है।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में पीआर मान सिंह के किरदार के लिए पंकज त्रिपाठी को साइन किया गया है। इस खबर के बारे में त्रिपाठी ने कहा-“कबीर खान मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं और हम पहले भी कई बार मिले हैं मगर एक बार भी साथ करने का मौका नहीं मिला। फिर एक दिन, उन्होंने मुझे फिल्म की कहानी सुनाने के लिए फ़ोन किया और कुछ जगहों पर मैं रोने लगा।”

पंकज ने आगे बताया कि उन्होंने आखिरी मैच नहीं देखा था मगर उन्होंने जीत की खबर अख़बार में पढ़ी थी। उनके मुताबिक, “मैं उस वक़्त आठ या नौ साल का रहा हूँगा मगर मैंने जीतने के बारे में अख़बार में पढ़ा था। ये प्रेरणादायक कहानी है और मुझे फिल्म का हिस्सा बनने का अवसर मिला।”

फिल्म में वेस्ट इंडीज के खिलाफ भारत की एतिहासिक जीत को दिखाया जाएगा जो प्रसिद्ध क्रिकेटर कपिल देव की कप्तानी में हासिल हुई थी। रणवीर सिंह ने फिल्म के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। उन्हें फ़िलहाल बलविंदर सिंह संधू द्वारा ट्रेनिंग दी जा रही है जो टीम का हिस्सा थे जब उन्होंने 36 साल पहले ट्राफी उठाई थी। खबरें तो ये भी हैं कि रणवीर खुद कपिल देव के साथ भी ट्रेनिंग लेंगे।

फिल्म की शूटिंग वास्तविक स्थानों पर होगी और ये अगले साल 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here