Sun. Jun 23rd, 2024
    लुका छुप्पी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ‘लुका छूप्पी’ बॉक्स ऑफिस पर 8.01 करोड़ के साथ शुरू हुई और फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर बढ़ोतरी की है।

    फिल्म के दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो यह 10.08 करोड़ है। कुल 18.01 करोड़ की कमाई के साथ उम्मीद यह लगाईं जा रही है कि वीकेंड में फिल्म कार्तिक की पिछली फिल्मों ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

    ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस के आंकड़े पोस्ट करते हुए लिखा है कि, “लुका छुप्पी ने दूसरे दिन ऊपर की तरफ बढ़ोतरी की है। अगला तीसरा दिन इसे आरामदायक स्थिति में पंहुचा देगी। ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का ओपनिंग वीकेंड रिकॉर्ड तोड़ देगी। कुल 18.09 करोड़ रूपए।

    लक्ष्मण उतेकर के द्वारा बनाई गई फिल्म कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हो सकती है। फिल्म उनकी सभी फिल्मों में से अबतक की सबसे बड़ी ओपनिंग है।

    इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ने 2018 की कई ब्लाकबस्टर फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है जिनमें ‘राजी’, ‘स्त्री’, ‘बधाई हो’ आदि शामिल हैं।

    तरन आदर्श ने फिल्म के बारे में लिखा था कि, “एक शब्द में लुका छुप्पी विजेता है। एक पारिस्थितिक कॉमेडी मैसेज के साथ। थिरका देने वाला संगीत, ढेर सारा मनोरंजन, कमाल का क्लाइमेक्स, कार्तिक आर्यन की सबसे अच्छी फिल्म। कृति ने कमाल का काम किया है।”

    यह फिल्म के टीवी रिपोर्टर की कहानी है जो मथुरा में रहता है और एक लड़की के प्यार में पड़ जाता है जो काफी मॉडर्न खयालात की है। फिल्म में ड्रामा तब शुरू होता है जब दोनों लिवइन रिलेशन में रहने का फैसला करते हैं।

    फिल्म को यह कॉमेडी फॅमिली ड्रामा काफी पसंद आ रहा है तभी तो फिल्म इस समय सिनेमाघरों में दर्शकों की पहली पसंद है।

    यह भी पढ़ें: ‘केजीऍफ़ चैप्टर 2’ में होंगी संजय दत्त से साथ रवीना टंडन?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *