Sun. Feb 5th, 2023
    जब कार्तिक आर्यन को ऑनस्क्रीन किस करते देख रो पड़ी थी उनकी माँ...

    अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म “लुका छुपी” हाल ही में रिलीज़ हुई जिसमे उनके विपरीत कृति सैनन नज़र आ रही हैं। लक्ष्मण उतेकर निर्देशित फिल्म को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में, लिव-इन रिलेशनशिप में आने वाली परेशानियों के बारे में दिखाया गया है।

    चूँकि फिल्म का विषय इतना अलग और नया है, कार्तिक ने बताया कि कैसे उनकी माँ उन्हें फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में किस करते देख रो पड़ी। अभिनेता ने 2013 में बिस्कुट टीवी इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनकी माँ कार्तिक के ऑनस्क्रीन व्यवहार से परेशान थी और रोने लगी थी। उन्होंने ये भी बताया कि उनकी नानी भी उनसे नाराज़ थी। उनके मुताबिक, “पहला, मैंने अपनी पढ़ाई छोड़ दी और दूसरा, मैं स्क्रीन पर ऐसे काम कर रहा हूँ।”

    अभिनेता अपनी माँ माला के काफी करीब है और अक्सर उनके साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में, फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सफलता में रखी पार्टी से दोनों के डांस की एक वीडियो पोस्ट की थी जो कुछ ही वक़्त में वायरल हो गयी। उनके माता-पिता और बहन को फिल्म “लुका छुपी” की स्क्रीनिंग में भी देखा गया था।

    https://www.instagram.com/p/BuP_uqcBjGD/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BsqX-y-lDb_/?utm_source=ig_web_copy_link

    इसके अलावा, अभिनेता ने अपनी अगली फिल्म ‘पति, पत्नी और वो‘ के रीमेक की शूटिंग भी शुरू कर दी है। मुदस्सर अज़ीज़ के निर्देशन में बन रही फिल्म में उनके विपरीत भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडेय नज़र आएँगी। अभिनेता ने फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया था जिसमे वो शर्ट पैंट के साथ मूंछो में नज़र आ रहे हैं। कार्तिक ने इससे पहले ये लुक कभी कैरी नहीं किया।

    https://www.instagram.com/p/BtfBznkBxjL/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने निर्देशक इम्तिआज़ अली के साथ फिल्म करने की भी पुष्टि की है। ऐसी खबरें हैं कि इस फिल्म में उनके विपरीत सारा अली खान दिखाई दे सकती हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *