दा इंडियन वायर » मनोरंजन » जब कार्तिक आर्यन को ऑनस्क्रीन किस करते देख रो पड़ी थी उनकी माँ…
मनोरंजन

जब कार्तिक आर्यन को ऑनस्क्रीन किस करते देख रो पड़ी थी उनकी माँ…

जब कार्तिक आर्यन को ऑनस्क्रीन किस करते देख रो पड़ी थी उनकी माँ...

अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म “लुका छुपी” हाल ही में रिलीज़ हुई जिसमे उनके विपरीत कृति सैनन नज़र आ रही हैं। लक्ष्मण उतेकर निर्देशित फिल्म को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में, लिव-इन रिलेशनशिप में आने वाली परेशानियों के बारे में दिखाया गया है।

चूँकि फिल्म का विषय इतना अलग और नया है, कार्तिक ने बताया कि कैसे उनकी माँ उन्हें फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में किस करते देख रो पड़ी। अभिनेता ने 2013 में बिस्कुट टीवी इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनकी माँ कार्तिक के ऑनस्क्रीन व्यवहार से परेशान थी और रोने लगी थी। उन्होंने ये भी बताया कि उनकी नानी भी उनसे नाराज़ थी। उनके मुताबिक, “पहला, मैंने अपनी पढ़ाई छोड़ दी और दूसरा, मैं स्क्रीन पर ऐसे काम कर रहा हूँ।”

अभिनेता अपनी माँ माला के काफी करीब है और अक्सर उनके साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में, फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सफलता में रखी पार्टी से दोनों के डांस की एक वीडियो पोस्ट की थी जो कुछ ही वक़्त में वायरल हो गयी। उनके माता-पिता और बहन को फिल्म “लुका छुपी” की स्क्रीनिंग में भी देखा गया था।

इसके अलावा, अभिनेता ने अपनी अगली फिल्म ‘पति, पत्नी और वो‘ के रीमेक की शूटिंग भी शुरू कर दी है। मुदस्सर अज़ीज़ के निर्देशन में बन रही फिल्म में उनके विपरीत भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडेय नज़र आएँगी। अभिनेता ने फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया था जिसमे वो शर्ट पैंट के साथ मूंछो में नज़र आ रहे हैं। कार्तिक ने इससे पहले ये लुक कभी कैरी नहीं किया।

उन्होंने निर्देशक इम्तिआज़ अली के साथ फिल्म करने की भी पुष्टि की है। ऐसी खबरें हैं कि इस फिल्म में उनके विपरीत सारा अली खान दिखाई दे सकती हैं।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!