Sun. Jul 14th, 2024
    "पति, पत्नी और वो" रीमेक की रिलीज़ डेट हुई तय, क्या फिल्म 'उरी' ने किया इसे प्रेरित?

    कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडेय अभिनीत फिल्म “पति, पत्नी और वो” रीमेक की रिलीज़ डेट तय की जा चुकी है। बीआर चोपड़ा की 1978 में आई कॉमेडी फिल्म का रीमेक अगले साल 10 जनवरी को रिलीज़ होगा।

    फिल्म समीक्षक और व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श ने ट्वीट कर इस खबर की जानकारी दी। देखे उनका ट्वीट-

    फिल्म का निर्देशन ‘हैप्पी भाग जाएगी’ फेम मुदस्सर अज़ीज़ कर रहे हैं। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा के निर्माण में बन रही फिल्म की कहानी एक ऐसे पुरुष के इर्द-गिर्द घूमती है जिसका शादी होने के बाद भी, किसी बाहरवाली के साथ चक्कर चल रहा होता है।

    फिल्म में उस पुरुष का किरदार कार्तिक आर्यन निभा रहे हैं, उनकी पत्नी बनी हैं भूमि पेडनेकर और उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाएंगी अनन्या पांडेय। फिल्म अभी कुछ दिनों पहले विवादों में फंस गयी थी जब तापसी पन्नू ने ये दावा किया कि उन्हें बिना सूचित किये ही उनका नाम फिल्म से हटा दिया गया है। अपने बचाव में, मेकर्स ने कहा कि तापसी को किरदार के लिए साइन नहीं किया गया था और वो बाकि अभिनेत्रियों को भी देख रहे थे। उनकी जगह फिल्म में अनन्या ने ले ली है।

    https://www.instagram.com/p/BszUOURFYRV/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म की रिलीज़ डेट में ख़ास बात ये है कि फिल्म अगले साल उसी वक़्त रिलीज़ हो रही है जब इस साल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक‘ रिलीज़ हुई थी। जनवरी में अपनी फिल्में रिलीज़ करने से अक्सर फिल्म निर्माता कतराते ही रहे हैं क्योंकि उस वक़्त रिलीज़ होने वाली ज्यादातर फिल्में चली नहीं हैं मगर ‘उरी’ की कामयाबी के बाद, ये मिथक टूट गया है और लग रहा है कि इससे फिल्म “पति, पत्नी और वो” के मेकर्स प्रेरित हो गए हैं। इसलिए तो उन्होंने अपनी फिल्म रिलीज़ करने के लिए, जनवरी का महिना चुना है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *