दा इंडियन वायर » मनोरंजन » जानिये कौन है टाइगर श्रॉफ, अनन्या पाण्डेय और तारा सुटरिया में से सबसे बड़ा फ़्लर्ट?
मनोरंजन

जानिये कौन है टाइगर श्रॉफ, अनन्या पाण्डेय और तारा सुटरिया में से सबसे बड़ा फ़्लर्ट?

कॉफ़ी विथ कारन, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पाण्डेय, तारा सुतरिया

करण जौहर अपने प्रोडक्शन कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के रिलीज़ होने से पहले ‘कॉफ़ी विद करण 6’ के आगामी एपिसोड पर अपने नए बैच के छात्रों को पेश करने के लिए तैयार हैं।

इस नए एपिसोड में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पाण्डेय एवं तारा सुटरिया आपस में एक दुसरे कि पोल खोलते हुए नज़र आएँगे।

जहां यह अनन्या और तारा की पहली कॉफ़ी होगी वहीं टाइगर पिछले सीज़न में अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ दिखाई दिए थे। मेकर्स द्वारा जारी किए गए प्रोमो वीडियो से, आगामी एपिसोड निश्चित रूप से एक मजेदार लग रहा है। जहां दोनों लड़कियां टाइगर के खिलाफ गैंग अप करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं।

टाइगर श्रॉफ घोषणा करेंगे कि दोनों लड़कियां एक-दूसरे के साथ हमेशा फेक होती हैं। जिसे सुनकर तारा और अनन्या हैरान रह जाती हैं।

इसके जवाब में दोनों खुलासा करती हैं कि टाइगर बाल बनाने और मेकअप करने में सबसे ज्यादा समय लेता है और वह तीनों में से सबसे बड़ा फ़्लर्ट है।

जहां अनन्या पांडे टाइगर पर क्रश होने का दावा करेंगी, वहीं तारा सुटरिया साझा करेंगी कि उन्हें ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 1’ के एक अभिनेता पर क्रश था। हालाँकि यह वरुण थे या सिड, इस बात का पता नहीं चल पाया है।

अनन्या इस तथ्य को भी स्वीकार करेंगी कि उन्होंने जीवन में ऐसा कुछ भी नहीं किया है, यहां तक कि बॉलीवुड की शुरुआत भी नहीं की है कि वह प्रतिष्ठित सोफे पर बैठ सके।

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ करण जौहर निर्देशित ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्वल है। इस बार फिल्म पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही है।

यह भी पढ़ें: ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: फिल्म ने कमाए 22.01 करोड़

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!